कार्तिक आर्यन ने बॉडी ट्रांसफॉरमेशन करके हैरान कर दिया अपने फैंस को ,इस फिल्म के लिए किया बॉडी ट्रांसफॉरमेशन

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं। जिन्हें आप लोग काफी ज्यादा पसंद करने लग गए हैं। उनकी फिल्म में अब लोगों को बहुत ही ज्यादा अच्छी लगने लग गई है। जिसकी वजह से कई सारे फिल्म निर्माता अपनी फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन को साइन करने लग गए हैं। हाल ही में एक फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने अपनी बॉडी में गजब का ट्रांसफॉरमेशन किया है। जिसे देखकर आप काफी ज्यादा हैरान हो जाने वाले हैं।

कार्तिक आर्यन करने लग गए हैं लोगों के दिलों पर राज।

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के एक उभरते हुए सितारों के रूप में लोगों को नजर आ रहे हैं। दरअसल कार्तिक आर्यन एक समय लोगों के द्वारा बहुत ज्यादा पसंद नहीं किए जाते थे, लेकिन आज उन्हें लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 काफी ज्यादा हिट हुई लोगों ने इस फिल्म को बहुत ही ज्यादा पसंद किया। और इस फिल्म के बाद कार्तिक आर्यन एक स्टार के रूप में जाने जाते हैं।

कार्तिक आर्यन बॉडी ट्रांसफॉरमेशन करके हैरान कर दिया अपने फैंस को ,इस फिल्म के लिए किया बॉडी ट्रांसफॉरमेशन

किया गजब का ट्रांसफॉरमेशन।

कार्तिक आर्यन अब अपनी एक्टिंग के प्रति काफी ज्यादा डेडिकेशन दिखा रहे हैं। एक फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने अपने शरीर पर काफी ज्यादा काम किया है। उन्होंने इसके लिए काफी ज्यादा बॉडी ट्रांसफॉर्म करके एक नया शरीर पा लिया है। जिसे देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा हैरान हो गए हैं। हम आगे इस बॉडी ट्रांसफॉरमेशन के बारे में बात करने जा रहे हैं कि उन्होंने विषय में क्या बदलाव किए हैं।

कार्तिक आर्यन बॉडी ट्रांसफॉरमेशन करके हैरान कर दिया अपने फैंस को ,इस फिल्म के लिए किया बॉडी ट्रांसफॉरमेशन

कार्तिक आर्यन के शरीर में दिख रहा है यह बदलाव।

कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म फ्रेडी के लिए अपने शरीर में काफी ज्यादा बदलाव किया है। इस फिल्म को करने के लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ा लिया है। जिसे देखकर आप उनको पहचान ही नहीं पाएंगे इस फिल्म में काम करने के लिए कार्तिक आर्यन ने अपना वजन 14 किलो तक बढ़ा लिया है। जो कि उनके शरीर में या साफ दिख रहा है उनका वजन काफी ज्यादा बढ़ा हुआ दिख रहा है। वह पहले से काफी ज्यादा मोटे नजर आ रहे हैं।

कार्तिक आर्यन बॉडी ट्रांसफॉरमेशन करके हैरान कर दिया अपने फैंस को ,इस फिल्म के लिए किया बॉडी ट्रांसफॉरमेशन

और भी कई सारे प्रोजेक्ट्स कर चुके हैं साइन।

कार्तिक आर्यन आने वाले समय में हमें कई सारी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 की कामयाबी के बाद उन्हें कई सारे फिल्म निर्माता अपनी फिल्म के लिए साइन कर चुके हैं। अभी वह अपनी फिल्म फ्रेडी के लिए काम कर रहे हैं। इसके बाद वह हमें आशिकी 3 में नजर आएंगे। साथ ही साथ वह दक्षिण भारतीय फिल्म अला वैकुंठपरामुलो के हिंदी में भी नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: