कार्तिक आर्यन के जन्मदिन के अवसर पर आज हम आपको बताएंगे उनका असली नाम, बिना फैमिली सपोर्ट के बने ऐक्टर

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के एक काफी जाने-माने सितारे के रूप में उभर कर सामने आ रहे हैं। उन्होंने एक के बाद एक कई सारी फिल्में साइन कर दिया। और बहुत जल्दी हमें लगातार कई सारी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। उनके पिछले फिल्म भूल भुलैया 2 काफी ज्यादा हिट रही थी। जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया। आज उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें खुलासा करेंगे। उसके बारे में शायद ही आपको जानकारी हो।

परिवार की मर्जी के खिलाफ बने फिल्म स्टार।

कार्तिक आर्यन भी बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं। जिन्हें परिवार का समर्थन नहीं था। वह अपने परिवार के समर्थन के बिना ही अपने करियर में आगे बढ़ाया। और आज काफी ऊंचाइयां छू चुके हैं। उनकी परिवार के सदस्य यानी कि उनके माता-पिता बिल्कुल भी ऐसा नहीं चाहते थे कि वह फिल्मी दुनिया में अपना कदम रखें। वह उनके कैरियर को लेकर के काफी ज्यादा चिंतित थे। कार्तिक आर्यन आज बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार के रूप में उभर कर सामने आ चुके हैं।

कार्तिक आर्यन के जन्मदिन के अवसर पर आज हम आपको बताएंगे उनका असली नाम, बिना फैमिली सपोर्ट के बने ऐक्टर।

कार्तिक आर्यन के माता-पिता होने बनाना चाहते थे डॉक्टर।

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड की आज एक बहुत बड़े कलाकार के रूप में उभर कर सामने आ रहे हैं, लेकिन जैसा कि कार्तिक आर्यन के बारे में हम बात कर चुके हैं इनके माता-पिता इन्हें बॉलीवुड कलाकार के रूप में नहीं देखना चाहते थे। वह नहीं चाहते थे कि फिल्मी दुनिया में अपना कदम रखें। कार्तिक आर्यन के माता-पिता ने उनके लिए कुछ और ही कैरियर सोच रखा था। वह चाहते थे कि कार्तिक आर्यन आगे चलकर डॉक्टर बने।

कार्तिक आर्यन के जन्मदिन के अवसर पर आज हम आपको बताएंगे उनका असली नाम, बिना फैमिली सपोर्ट के बने ऐक्टर।

कार्तिक आर्यन का असली नाम शायद ही आपको पता हो।

कार्तिक आर्यन के असल नाम के बारे में अगर हम बात करें तो इस बारे में शायद ही आप लोगों को जानकारी हो। आप जानकर काफी ज्यादा हैरान हो जाने वाले हैं। कार्तिक आर्यन का असल नाम वह नहीं जो हम सभी जानते हैं। उन्होंने अपना नाम बदल लिया है। कार्तिक आर्यन का असल नाम कार्तिक तिवारी है। जिन्होंने आगे चलकर अपना नाम बदलकर कार्तिक तिवारी से कार्तिक आर्यन कर लिया। और आज हम उन्हें कार्तिक आर्यन के नाम से ही जानते हैं।

कार्तिक आर्यन के जन्मदिन के अवसर पर आज हम आपको बताएंगे उनका असली नाम, बिना फैमिली सपोर्ट के बने ऐक्टर।

नजर आएंगे कई सारी फिल्मों में।

कार्तिक आर्यन हमें लगातार कई सारी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। उन्होंने एक के बाद एक कई सारी फिल्में साइन कर ली है। वह हमें आने वाले समय में सत्य प्रेम की कथा, आशिकी 3, शहजादा, कैप्टन इंडिया जैसी कई सारी फिल्मों में नजर आएंगे। जिसके लिए उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित भी नजर आ रहे हैं। अब देखते हैं उनकी आने वाली फिल्मों को दर्शक कितना ज्यादा प्यार देते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: