कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा का फर्स्ट लुक देखते ही लोगों को याद आ गए अल्लू अर्जुन

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार साबित हो रहे हैं। उनकी सारी फिल्में अब एक के बाद एक आने वाली है। उनकी एक और फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है, लेकिन इस फिल्म के फर्स्ट लुक को लोगों का बहुत ही ज्यादा प्यार नहीं मिल पा रहा है। हम बात कर रहे हैं अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठापुरामुलो के रीमेक शहजादा के बारे में।

कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा का फर्स्ट लुक देखते ही लोगों को याद आ गए अल्लू अर्जुन।

टीजर देखते ही लोगों को याद आई अल्लू अर्जुन की।

सिद्धार्थ आर्यन की फिल्म शहजादा का टीजर आउट हो चुका है। जिसे लोगों का बहुत ज्यादा प्यार नहीं मिल रहा है। इस फिल्म के टीचर को काफी अच्छी तरीके से डिजाइन किया गया, लेकिन इसके बावजूद भी इसे देखकर लोग को अल्लू अर्जुन याद आ रहे हैं। इस फिल्म का टीजर देखकर लोग कमेंट में सिर्फ अल्लू अर्जुन के ही तारीफ कर रहे हैं। हाल है किसी ने कार्तिक आर्यन की बुराई नहीं की है लेकिन फिर भी लोग इसमें कार्तिक आर्यन से ज्यादा अल्लू अर्जुन को देख पा रहे हैं।

कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा का फर्स्ट लुक देखते ही लोगों को याद आ गए अल्लू अर्जुन।

रोहित धवन बतौर डायरेक्टर आएंगे नजर।

अल्लू अर्जुन की अपकमिंग मूवी शहजादा के बारे में अगर हम बात करें तो इसके प्रति लोगों का बहुत ही अच्छा रिएक्शन नहीं आ रहा है। इस फिल्म में लुक कार्तिक आर्यन को पसंद नहीं कर रहे हैं। बात करें इस फिल्म के डायरेक्शन कि इस फिल्म को डायरेक्शन रोहित धवन दे रहे हैं। रोहित धवन बतौर डायरेक्टर बहुत सारी फिल्मों में नजर नहीं आए हैं। उन्होंने बहुत कम फिल्म जैसे कि ढिशूम और देसी बॉयज को बनाया है।

कार्तिक आर्यन के लिए होगा एक बड़ा चैलेंज।

कार्तिक आर्यन इस फिल्म में हमें लीड एक्टर के रूप में नजर आएंगे यानी कि अल्लू अर्जुन के जगह इस फिल्म में कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। ऐसे में कार्तिक आर्यन के लिए एक बहुत बड़ी चुनौती यह होगी कि इस फिल्म को अपने एक्टिंग के दम पर कामयाब करवाएं। अगर यह फिल्म हिट नहीं होती है तो कार्तिक आर्यन के करियर के लिए यह बहुत ज्यादा नुकसानदायक होगा।

कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा का फर्स्ट लुक देखते ही लोगों को याद आ गए अल्लू अर्जुन।

और भी कई सारी फिल्में आना बाकी है।

कार्तिक आर्यन अपनी एक के बाद एक कई सारी फिल्मों को लेकर बहुत जल्दी ही सिनेमाघरों में आने वाले हैं। उनकी कई सारी फिल्मों की शूटिंग अभी भी जारी है। ऐसे में उनके दर्शकों को उनकी आने वाली फिल्मों का काफी बेसब्री से इंतजार है, लेकिन बात करें शहजादा के बारे में तो इस फिल्म के बारे में कार्तिक की एक्टिंग की बुराई किसी ने की है। हालांकि लोगों ने बस अल्लू अर्जुन को याद किया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: