कार्तिक आर्यन अपने पर लगने वाले आरोप के बारे में बात करते हुए आए नजर

कार्तिक आर्यन इन दिनों बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार साबित हो रहे हैं। उनके फिल्मों को देखना लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा बढ़ती जा रही है कि इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कार्तिक आर्यन पर नया आरोप लग रहा है कि उन्होंने जानबूझकर अक्षय कुमार की फिल्मों को हथियाना शुरू कर दिया है। इस पर कार्तिक आर्यन ने अपना बयान दिया है।

बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन के बारे में अगर बात करें तो, इन दिनों बॉलीवुड की एक उभरते हुए सितारे साबित हो रहा हैं। जिन्होंने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्म में काफी कमाल किया एक्टिंग की हुई है। इसे देखना लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 तो काफी ज्यादा हिट रही थी। जिसे लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया जिसे देखना लोग काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन अपने पर लगने वाले आरोप के बारे में बात करते हुए आए नजर

अक्षय कुमार की फिल्म को हथियाने का आरोप

कार्तिक आर्यन इन दिनों एक के बाद एक कई सारी फिल्मों में नजर आ रहा है। उनकी एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है। जिस वजह से उन्हें काफी सारे ऑफर आ रहे हैं। अब बात करें अक्षय कुमार की फिल्म हथियाने का तो कार्तिक आर्यन पर यह आरोप है कि उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्मों को जानबूझकर हथियाना शुरू कर दिया है। सबसे पहले उन्हें फिल्म भूल भुलैया 2 ऑफर हुई। जिसके पहले अध्याय में अक्षय कुमार ने काफी कमाल की एक्टिंग की हुई थी। उसके बाद उन्हें हेरा फेरी 3 ऑफर हुई। जिसे इन्होंने एक्सेप्ट कर लिया। उसकी भी पहले और दूसरे अध्याय में अक्षय कुमार ही नजर आए थे।

कार्तिक आर्यन अपने पर लगने वाले आरोप के बारे में बात करते हुए आए नजर

कार्तिक आर्यन ने इस पर दिया जवाब

कार्तिक आर्यन इंडियन अक्षय कुमार की फिल्मों में सीक्वल करते हुए नजर आ रहे हैं। जिस पर उन पर यह आरोप है कि वह अक्षय कुमार की फिल्मों को जानबूझकर हतिआते जा रहे हैं। उससे पहले यह एक मीडिया शो में भी नजर आए जहां पर एंकर ने उनसे इस बारे में सवाल पूछा कि क्या वह जानबूझकर अक्षय कुमार की फिल्म को करना चाह रहे हैं। जिस प्रकार अधिकारी ने जवाब देते हुए कहा कि अक्षय कुमार की फिल्मों का सीक्वल में करना भी नहीं चाहता था, लेकिन निर्माताओं का ऐसा कहना था कि मैं उन फिल्मों को काफी बेहतरीन ढंग से कर पाऊंगा। जिस वजह से मैंने उन फिल्मों को किया और जनता का भी फुल सपोर्ट रहा।

कार्तिक आर्यन अपने पर लगने वाले आरोप के बारे में बात करते हुए आए नजर

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: