काजोल और जया बच्चन की वीडियो हो रही हैं जमकर वायरल

बॉलीवुड अदाकारा काजोल देवगन ने हर साल की तरह इस साल भी मां दुर्गा को अपने घर में स्वागत किया। काजोल हर साल दुर्गा पूजा बड़ी ही धूमधाम से पालन करती है। इस पूजा को अटेंड करने के लिए बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे भी आते हैं। इस साल भी काजोल की दुर्गा पूजा में बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की। काजोल मां दुर्गा की काफी बड़ी भक्त है जो हर साल अपनी बहन रानी मुखर्जी के साथ इस पूजा का पालन करती है। इसी पूजा के दौरान काजोल और जया बच्चन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। काजोल की घर में आयोजित मां दुर्गा पूजा में काजोल जया बच्चन भी नजर आई। इसी पूजा के दौरान काजोल जया बच्चन को फटकारती हुई दिखाई दे रही है। जी हां जया बच्चन जिनके सामने हर एक कलाकार का मुंह बंद हो जाता है चाहे वह बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ही क्यों ना हो। वहां काजोल जया बच्चन को फटकारती नजर आ रही है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है।

काजोल ने लगाई जया बच्चन की क्लास…

जया बच्चन के गुस्से के बारे में कौन नहीं जानता। कई बॉलीवुड सितारे, पैपराजी और कई फैंस भी जया बच्चन के गुस्से का शिकार हो चुके हैं। जया कब नाराज हो जाए इसका पता किसी को नहीं है। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी अपनी पत्नी जया बच्चन से काफी डरते हैं। यू तो अमिताभ बच्चन को एंग्री यंग मैन कहा जाता है। पर अमिताभ बच्चन के एंग्री यंग मैन का कोई भी असर जया बच्चन पर नहीं पड़ता। जया बच्चन काफी उसूलों से चलना पसंद करती है। पर इसी बीच दुर्गा पूजा के पंडाल से काजोल और जया बच्चन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जहां काजोल जया बच्चन को फटकारती हुई नजर आ रही है। जी हां बॉलीवुड की चुलबुली अदाकारा काजोल अपने मुंहफट अंदाज़ के लिए जानी जाती है। इसी अंदाज में काजोल ने जया को फटकारा। हाला की बात यह रही कि जया बच्चन मां दुर्गा की पूजा में मार्क्स पहन कर आई थी जहां काजोल ने उन्हें मार्क्स उतारने को कहा। काजोल और जया बच्चन का यह अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। दोनों ने काफी हंसी मजाक किया साथ ही दुर्गा पूजा को भी शानदार तरीके से मनाया।

काजोल और जया बच्चन की वीडियो हो रही हैं जमकर वायरल

माता का दर्शन करती नजर आई ब्रह्मास्त्र की टीम…

काजोल द्वारा हर साल दुर्गा पूजा बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। यह कहा जा सकता है कि मुंबई में सबसे बड़ा दुर्गा पूजा काजोल के घर में ही ऑर्गेनाइज्ड होता है। यहां हर साल सितारों का ताता लगा रहता है। इस बार भी मां के दर्शन करने बॉलीवुड के सितारे इस पूजा को अटेंड करते हुए दिखाई दिए और यहां पर सबसे ज्यादा लाइमलाइट लूटी ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम ने। अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को बॉक्स-ऑफिस पर रिलीज हुई। इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर कमाई का तूफान खड़ा कर दिया। साथ ही इस साल की सुपरहिट रही 2 बॉलीवुड फिल्में ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘भूल भुलैया 2’ को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया। अपनी सक्सेस को इंजॉय कर रहे ब्रह्मास्त्र की टीम ने माता के दर्शन करने के लिए पूजा मंडप में दिखाई दिए जहां पर रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और मोनी रॉय नजर आए। यह सभी माता के दर्शन करते हुए नजर आए। साथ ही काजोल और रानी मुखर्जी और जया बच्चन के साथ तस्वीर लेते हुए भी दिखाई पड़े।

काजोल और जया बच्चन की वीडियो हो रही हैं जमकर वायरल

रानी मुखर्जी और जया बच्चन की बॉन्डिंग जीत रही है सभी का दिल…

बॉलीवुड की दमदार अदाकारा रानी मुखर्जी हर साल आयोजित दुर्गा पूजा में नजर आती है। इस बार भी रानी मुखर्जी पूजा अटेंड करती हुई दिखाई दी। रानी मुखर्जी दुर्गा पूजा में गोल्डन कलर की खूबसूरत साड़ी और ज्वेलरी के साथ दिखाई पड़ी। उनका यह टेंडिशनल लुक दर्शकों का दिल जीत रही है। यूं तो रानी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती पर दूसरे सितारों द्वारा पोस्ट किया गया रानी मुखर्जी के साथ फोटो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। रानी मुखर्जी और जया बच्चन की बॉन्डिंग भी पूजा मंडप में साफ-साफ नजर आई। रानी और जया बच्चन ने एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताया और बात करते हुए दिखाई दे। दोनों ने एक-दूसरे को गर्म जोशी से गले लगाया। साथ ही रानी मुखर्जी और रणबीर कपूर की भी बॉन्डिंग देखते ही बन रही थी। रानी मुखर्जी और रणबीर कपूर ने एक साथ माता के प्रसाद को खाया। दोनों ने एक साथ काफी तस्वीरें भी खिंचाई। इस पूजा में सभी सितारों ने काफी इंजॉय किया और माता का आशीर्वाद लिया।

काजोल और जया बच्चन की वीडियो हो रही हैं जमकर वायरल

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: