कश्मीर फाइल की एक्ट्रेस पल्लवी जोशी की हालत गंभीर, वाहन ने मारी टक्कर

कश्मीर फाइल्स अगर आपने देखी होगी तो आपको वही यूनिवर्सिटी के टीचर के किरदार में नजर आने वाली अदाकारा तो जरूर याद होगी। जिन्होंने फिल्म में काफी कमाल की एक्टिंग दिखाई थी। जिसकी एक्टिंग को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया था। और एक नेगेटिव भूल के रूप में उन्होंने खुद को काफी बेहतरीन ढंग से प्रस्तुत किया था। आज हम उन्हीं के बारे में बात करने जा रहे हैं जो एक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो चुकी हैं।

कश्मीर फाइल्स में कार्यक्रम आल किया कम दिखाई दी पल्लवी जोशी ने

पल्लवी जोशी जी के बारे में अगर हम बात करें तो उन्होंने कई सारी फिल्मों में काफी कमाल की एक्टिंग दिखाई हुई है। इनकी एक्टिंग को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। उनकी एक्टिंग देखने लायक होती है और लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आया करती है, लेकिन वही फिल्म कश्मीर फाइल्स के बारे में बात करें तो इस फिल्म में उनकी एक्टिंग काफी कमाल कर गई थी। इस लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया था।

कश्मीर फाइल की एक्ट्रेस पल्लवी जोशी की हालत गंभीर, वाहन ने मारी टक्कर

पल्लवी जोशी हुई हादसे का शिकार

पल्लवी जोशी जो फिल्म कश्मीर फाइल्स में यूनिवर्सिटी के टीचर का किरदार निभा चुकी हैं। उन्हें एक कार ने बुरी तरीके से टक्कर मारी। जिस वजह से वह काफी बुरी तरीके से घायल हो गई हैं। हालांकि उनका इलाज जारी है। और उन्हें जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचा दिया गया। जिसमें से उनकी हालत में धीरे-धीरे सुधार देखा जा रहा है। फिलहाल कोई गंभीर चिंता की बात निकल कर सामने नहीं आई है।

कश्मीर फाइल की एक्ट्रेस पल्लवी जोशी की हालत गंभीर, वाहन ने मारी टक्कर

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म की कर रही थी शूटिंग

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म कश्मीर फाइल्स काफी ज्यादा हिट रही थी। जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया जिसके बाद विवेक अग्निहोत्री अपनी दूसरी फिल्म पर काम कर रहे थे। बात करें उनकी दूसरी फिल्म की तो वह है द वैक्सीन वॉर। इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल जारी है। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान पल्लवी जोशी काफी ज्यादा एक कार की टक्कर मारने से काफ़ी ज्यादा घायल हो गई। दरअसल यह बात निकल कर सामने आ रही है कि एक कार ने उस दौरान अपना कंट्रोल खोल दिया और उन्हें टक्कर मार दी।

कश्मीर फाइल की एक्ट्रेस पल्लवी जोशी की हालत गंभीर, वाहन ने मारी टक्कर

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन बार के बारे में अगर हम बात करें तो यह फिल्म 15 अगस्त के दिन रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर के लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड है। क्योंकि इस फिल्म में लोगों को कोरोना के टाइम का सिचुएशन देखने को मिलेगा। और यह काफी ज्यादा एक्साइटमेंट से भरपूर होने वाली है। जिससे लोग काफी ज्यादा इंजॉय करने वाले हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: