करीना कपूर ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर को लेकर के किया खुलासा यह था सच

करीना कपूर इंडस्ट्री की काफी जानी-मानी एक्ट्रेस है जो कि काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों वह अपनी तीसरी बार प्रेगनेंसी को लेकर के सुर्खियां बटोर रही हैं। जिस बारे में करीना कपूर ने खुलकर बात कर दिया है। आगे हम बताने जा रहे हैं कि करीना कपूर ने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर गए कौन सी बात कही है। जिसे जानकर आप काफी ज्यादा हैरान हो जाने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैली हुई है करीना यह थर्ड प्रेगनेंसी की खबर

करीना कपूर को लेकर आई खबरों का सिलसिला काफी ज्यादा गर्म चल रहा है। सोशल मीडिया पर उनके तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबर काफी ज्यादा वायरल भी हो रही है। और लोग इस खबर को लेकर के काफी ज्यादा बातें भी कर रहे हैं। लेकिन इस बार करीना कपूर इस बारे में बात करते हुए नजर आए हैं करीना कपूर की बातें आपको थोड़ी बहुत अटपटी लग सकती है, लेकिन इस बार आपको करीना का एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा।

करीना कपूर ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर को लेकर के किया खुलासा यह था सच

अपनी थर्ड प्रेगनेंसी भर दिया उन्होंने कुछ ऐसा रिएक्शन

करीना कपूर की तीसरी बार मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैली हुई है। और इस पर काफी ज्यादा बातें भी हो रही है जब इसको लेकर के करीना कपूर से सवाल पूछा गया यह क्या यह खबर सच्ची है तो उन्होंने इसका जवाब दीया और उनका जवाब सुनकर आप काफी ज्यादा हैरान हो जाने वाले हैं। सबसे पहले तो करीना कपूर ने यह क्लियर कर दिया कि यह बात पूरी तरीके से झूठी है। लेकिन उन्होंने इस बात का सपोर्ट क्यों किया था शुरुआत में यह काफी ज्यादा अटपटी होने वाली है।

करीना कपूर ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर को लेकर के किया खुलासा यह था सच

करीना कपूर का दिखा शरारती अंदाज

करीना कपूर ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि एक बार उन्हें सोशल मीडिया पर देखने को मिला कि उनकी तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबर काफी ज्यादा फैली हुई है। तो उन्होंने सोचा कि इसका थोड़ा सा फायदा उठाया जाए और उन्होंने मजाकिया अंदाज में उस खबर को शेयर कर दिया। जिसके बाद सभी को लगने लग गया कि वह प्रेग्नेंट है। इस तरह उन्होंने शरारती अंदाज में बस अफवाह का समर्थन किया था।

करीना कपूर ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर को लेकर के किया खुलासा यह था सच

सैफ अली खान का रहा यह रिएक्शन

सैफ अली खान के बारे में बात करते हुए करीना कपूर ने बताया कि इस आइडिया में काफी ज्यादा हाथ सैफ अली खान का भी था। इसके अलावा सैफ अली खान ने कहा कि देश की जनसंख्या में पहले ही हमारा काफी ज्यादा योगदान है। यानी कि अब वह आगे कोई भी विवि प्लान नहीं कर रहे हैं। सैफ अली खान के बारे में बात करें तो उनके चार बच्चे हैं। अमृता सिंह और सैफ अली के इब्राहिम खान और सारा अली खान तो वहीं करीना कपूर और सैफ अली खान के तैमूर और जहांगीर।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: