करण जौहर की शो में खुला उनका ही एक बड़ा राज…

बॉलीवुड के लोकप्रिय निर्देशक करण जौहर किसी नाम के मोहताज नहीं है। करण ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। हाल ही में रिलीज ‘ब्रह्मास्त्र’ सुपरहिट साबित हो रही है। करण जौहर बॉलीवुड सितारों के काफी अच्छे दोस्त भी माने जाते है। बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे करण के साथ काम करना चाहते हैं। करण के एक बुलावे पर यह सितारे आ जाते हैं। करण जौहर ने बॉलीवुड में कई स्टारकिड्स को भी लॉन्च किया है जिस कारण उन्हें बॉलीवुड के नेपो किड का गॉडफादर भी कहा जाता है। मोस्ट कंट्रोवर्शियल अदाकारा कंगना रनौत ने करण जोहर को मूवी माफिया तक कहा है। करण जौहर का लोकप्रिय चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का सातवां सीजन ऑन ईयर हो चुका है और इस सीजन हर एक एपिसोड को दर्शकों का काफी प्यार भी मिल रहा है। इसी बीच करण के शो में वरुण धवन और अनिल कपूर शो के दौरान वरुण धवन ने करण जौहर के पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक काफी बड़ा राज सबके सामने खोल दिया। इस राज को सुनते ही वरुण के साथ बैठे अनिल कपूर भी हैरान रह गए।

करण जौहर की शो में खुला उनका ही एक बड़ा राज...

करण जोहर के लव लाइफ को लेकर वरुण ने किया बात…

करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ काफी लोकप्रिय है। इस शो में बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक सितारे शामिल होते है और अपने जीवन से जुड़ी बातें रखते हैं। इसी बीच शो में करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के अभिनेता और डेविड धवन के लाडले बेटे वरुण धवन अनिल कपूर के साथ शो का हिस्सा बने
शो के दौरान वरुण धवन ने करण जौहर के लव लाइफ का खुलासा किया जिसको सुनकर अनिल कपूर हैरान रह गए। वरुण धवन करण जौहर के काफी करीबी है और काफी अच्छे दोस्त भी माने जाते हैं। बता दें करण जौहर के रिलेशन को लेकर वरुण धवन ने काफी क्वेश्चन किया। करण ने खुद कहा कि हाल फिलहाल में उनका ब्रेकअप हुआ है। फिलहाल करण जोहर सिंगल है जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए। वरुण धवन ने इस बात पर करण जौहर की काफी चुटकी ली और करण जौहर से क्वेश्चन किया कि “किसी ने आपको धोखा दिया है? या आपने किसी को?” जिस पर अनिल कपूर काफी ज्यादा हंसते और एंजॉय हुए नजर आए।

करण जौहर की शो में खुला उनका ही एक बड़ा राज...

करण जौहर ने अपनी लव लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की…

करण जौहर ने ‘कॉफी विद करण’ शो में हमेशा गेस्ट के पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल करते हैं। पर इस सीजन में उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें सबके सामने रखी। करण जौहर ने वरुण धवन और अनिल कपूर के साथ अपनी लव लाइफ की बातें शेयर की। वरुण के धोखा देने के बाद का जवाब देते हुए उन्होंने कहा है कि “उन्होंने कभी भी रिलेशन में किसी को धोखा नहीं दिया है।” इस पर वरुण अपनी प्रतिक्रिया देते हैं और करण से कहते हैं कि “आप मानते हैं कि आप अभी रिलेशनशिप में है।” जिस पर करण जौहर बोलते है कि “तुम्हें पता है कि मैं अभी फिलहाल सिंगल हूं” और वरुण धवन भी कहते कि मुझे यह बात आपके मुंह से सुननी थी जिस पर फिर से यह तीनों काफी इंजॉय करते हैं।

करण जौहर की शो में खुला उनका ही एक बड़ा राज...

करण जोहार और वरुण धवन का बांड सभी को आया काफी पसंद…

कॉफी विद करण सीजन 7 में ‘जुग जुग जियो’ के दो सितारे वरुण धवन और अनिल कपूर नजर आए। इस एपिसोड में वरुण और अनिल कपूर के साथ करन जौहर ने भी काफी इंजॉय किया। क्योंकि इस एपीसोड में करन जोहर के काफी करीबी मित्र वरुण धवन थे। इस शो के दौरान वरुण ने भी कई सारे सवाल करण जौहर से किए। इन सवालों और जवाबों ने इस एपिसोड को और ज्यादा इंटरेस्टिंग बनाय। इस एपिसोड में करण जौहर और वरुण धवन का बांड देखते ही बन रहा था। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल मजाक करते भी नजर आए जिसको दर्शकों ने काफी इंजॉय किया। करण और वरुण का बांड सच में दिल जीतने लायक था।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: