करण जौहर की वजह से इन 7 स्टार किड्स को मिला काम, एक तो आज भी खराब एक्टिंग के लिए होती हैं ट्रोल

करण जौहर

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर धर्मा प्रोडक्शन के मालिक है। करण जोहर बॉलीवुड के गिने-चुने बेहतरीन निर्देशकों में आते हैं, जिनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है चाहे वह फैन फॉलोइंग हो या फिर स्टारडम। करण जोहर को आज देश दुनिया में हर कोई जानता है। ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म से करन जोहर ने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी पहचान बनाई। करण जौहर बेहतरीन फिल्म देने के साथ-साथ बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। कंगना रनौत तो उन्हें बॉलीवुड के ‘नेपोटिज्म किंग’ कहती है जो स्टार किड्स को प्रमोट करता हैं। आज हम आपको इस लिस्ट में उन स्टार्किड्स के बारे में बताने वाले हैं जिसे करण जोहर ने बॉलीवुड में लांच किया…

वरुण धवन

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक डेविड धवन के बेटे वरुण धवन ने भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी। इस फिल्म में वरुण लीड रोल में नजर आए थे, इस फिल्म के बाद वरुण ने बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बनाई।

शनाया कपूर

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की लाडली शनाया कपूर जल्दी ही करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘बेधड़क’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह परीजादा भी नजर आने वाले हैं। अब देखना होगा शनाया बॉलीवुड में अपना कैसा कमाल दिखा पाती है।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करण जौहर निर्देशित ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी। करण और आलिया काफी गहरे दोस्त हैं। करण जौहर तो आलिया को अपनी बेटी की तरह मानते हैं। दोनों ही एक दूसरे का स्टैंड लेने में कभी नहीं चूकते।

जान्हवी कपूर

इस लिस्ट में बोनी कपूर और श्रीदेवी की लाडली जान्हवी कपूर का नाम भी शामिल है। जान्हवी कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत धर्मा प्रोडक्शन तले बनी फिल्म ‘धड़क’ से की थी धड़क मराठी फिल्म “सैराट” का हिंदी रिमेक थी। इस फिल्म बाद जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में नजर आ चुकी है।

अनन्या पांडे

इस लिस्ट में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का नाम भी शामिल है। अनन्या पांडे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2019 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: