करण जौहर की अपकमिंग मूवी गोविंदा मेरा नाम आ गई है विवादों में, लोग कर रहे हैं काफी ज्यादा विरोध

करण जोहर विवादों का रिश्ता काफी ज्यादा पुराना है। वह अक्सर अपनी हरकतों की वजह से काफी ज्यादा विवादों में रहते हैं, लेकिन इस बार उनकी एक फिल्म काफी ज्यादा विवादों में चल रही है। दरअसल उनकी आने वाली फिल्म गोविंदा मेरा नाम अभी से काफी ज्यादा विवादों में घिर चुकी है। इस फिल्म पर लोगों की धार्मिक भावना आहत करने का काफी ज्यादा आरोप लग रहा है। जिसके वजह से इस फिल्म का बायकॉट काफी ज्यादा ट्रेंड में आ चुका है।

फिल्म के पोस्टर को देखकर लोग भड़के।

विकी कौशल द्वारा अभिनीत फिल्म गोविंदा मेरा नाम के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म के पोस्टर को देखकर लोग काफी ज्यादा नाराज नजर आ रहे हैं। और इस फिल्म के प्रति काफी ज्यादा नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं। यह फिल्म अभी से लोग निशाने पर आ चुकी है। फिल्म के पोस्टर को कुछ इस तरीके से बनाया गया है कि जिसे देखकर लोग काफी ज्यादा नापसंद कर रहे हैं। और इसे धार्मिक भावना आहत करने का आरोप लगाया जा चुका है।

करण जौहर की अपकमिंग मूवी गोविंदा मेरा नाम आ गई है विवादों में, लोग कर रहे हैं काफी ज्यादा विरोध।

फिल्म के पोस्टर में दिखा कुछ ऐसा।

फिल्म के पोस्टर के बारे में अगर हम बात करें तो फिल्म के पोस्टर में ऐसा साफ देख पा रहे हैं की विकी कौशल ,कियारा आडवाणी और भूमि पेडणेकर के बीच में सोए हुए हैं। यह तीनों एक ही बेड पर लेटे हुए हैं। और विकी कौशल का नाम इस फिल्म में गोविंदा है। हिंदू देवता के नाम से कैरेक्टर का नाम रख कर उसे इस तरीके से पेश करने की वजह से लोग काफी ज्यादा नाराज नजर आ रहे हैं। साथ ही साथ इस फिल्म में भूमि पेडणेकर गौरी का किरदार निभाया है। यह देखकर भी लोग काफी ज्यादा नाराज नजर आ रहे हैं।

करण जौहर की अपकमिंग मूवी गोविंदा मेरा नाम आ गई है विवादों में, लोग कर रहे हैं काफी ज्यादा विरोध।

भूमि पेडणेकर के पोस्टर को देखकर भी लोग काफी ज्यादा भड़क चुके हैं।

भूमि पेडणेकर एक किरदार के बारे में जैसा कि हम पहले भी बात कर चुके हैं कि इस फिल्म ने भूमि पेडणेकर ने गौरी नाम का महिला का किरदार निभाया है, लेकिन जैसा कि हम जानते हैं कि गौरी एक हिंदू देवी का नाम है और भूमि पेडणेकर हमें इसमें काफी ज्यादा सेंशुअल फोटोशूट करवाया है। जिसे देखकर लोग और भी ज्यादा भड़क चुके हैं। और फिल्म के खिलाफ बॉयकॉट काफी जोड़ों पर जारी हो चुका है।

करण जौहर की अपकमिंग मूवी गोविंदा मेरा नाम आ गई है विवादों में, लोग कर रहे हैं काफी ज्यादा विरोध।

फिल्म को किया जा रहा है ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज।

करण जौहर की अपकमिंग फिल्म गोविंदा मेरा नाम के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाना है। इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया जाएगा। लॉकडाउन के समय से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों को रिलीज करने का सिलसिला जारी है। इस फिल्म को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर जनवरी के महीने पर रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: