कमाई का बहुत छोटा हिस्सा मिला है भूल भुलैया 2 के कलाकारों को, जानिए उनकी फीस

कार्तिक आर्यन की गर्लफ्रेंड

बॉलीवुड की सुपरहिट कॉमेडी-ड्रामा फिल्म भूल भुलैया जिसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन ने मुख्य भूमिका निभाया था। लगभग 14 साल बाद इस मूवी का सीक्वल भूल भुलैया 2 दर्शकों के बीच आने को तैयार है फिल्म का निर्देशक अनीस बज्मी ने किया है। यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी और तब्बू जैसे स्टार होंगे। इतने बड़े स्टार-कास्ट को लेकर मूवी तैयार की गई है तो चार्ज भी उतना ही हाई होगा। तो चलिए जानते भूल भुलैया 2 के स्टार-कास्ट को उनके रोल के लिए कितना पैसा दिया जा रहा है…

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 2 में लीड रोल निभा रहे हैं। कार्तिक एक बेहतरीन अदाकार है। वह अपनी फिल्मों के लिए चार्ज भी हाई लेते हैं। तो भूल भुलैया 2 में उन्होंने रूहान रधंवा फुर्फ्रू रूह बाबा के रोल के लिए 15 करोड़ रूपए की फीस ली है।

कियारा आडवाणी

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस की भूमिका में नजर आएंगी। इस मूवी में वह रीता ठाकुर की भूमिका में दिखेगी। यह लेटेस्ट मंजूलिका होगी इसके लिए उन्होंने 2 करोड़ रुपए का मेहनताना लिया है।

तब्बू

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओ में से एक तब्बू वह इस फिल्म में कनिका शर्मा के रोल प्ले करती हुई दिखेगी। इसके लिए उन्होंने भी 2 करोड़ रुपए की फ्री ली है।

राजपाल यादव

राजपाल यादव भूल भुलैया में भी सब को हंसाते हुए नजर आए थे। और इस फिल्म में भी सबको हंसाते हुए दिखाई देंगे। भूल भुलैया 2 में भी उनका किरदार छोटे पंडित का ही है। इस रोल के लिए इनको 1.25 करोड़ रुपए मिले हैं।

अमर उपाध्याय

टीवी स्टार अमर उपाध्याय भूल भुलैया 2 में तब्बू के पति का रोल निभाते हुए दिखाई देंगे। रिपोर्ट के मुताबिक इनको इस रोल के लिए 30 लाख रुपए दिए गए हैं।

राजेश शर्मा

राजेश शर्मा भी भूल भुलैया 2 का हिस्सा है। उन्होंने इस फिल्म में अपने किरदार के लिए 20 लाख रुपए चार्ज किए हैं।

मिलिंद गुनाजी

एक और शानदार अभिनेता मिलिंद गुनाजी भी भूल भुलैया 2 का हिस्सा है। इस मूवी में उनके किरदार के लिए उन्हें 5 लाख रुपए दिए गए हैं।

स्टार-कास्ट को देख कर लग रहा है यह मूवी भी भूल भुलैया की तरह दर्शकों खूब हंसाने वाली है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: