कभी बॉलीवुड में इन अभिनेत्रियों का चलता था सिक्का, अब हो चुकी हैं फ्लॉप 

gadar amisha patel

बॉलीवुड में किस्मत हर कोई आजमाता है लेकिन सफलता हर किसी के नसीब में नहीं होती।बॉलीवुड में कुछ ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी सुंदरता से तो काफी नाम कमाया लेकिन उनके किस्मत में सफलता कम ही हासिल हुए उनके झोले में हिट फिल्मों से ज्यादा फ्लॉप फिल्में रही। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए काफी मेहनत की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। या एक-दो हिट के बाद वह पूरी तरह से फ्लॉप हो गई। आज हम आपको इस लिस्ट में कुछ ऐसी एक्ट्रेसस के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने अपनी फिल्म डेब्यू से फैंस के दिल में राज तो किया लेकिन बॉलीवुड में अपना फ्यूचर नहीं बना पाई और फ्लॉप एक्ट्रेसेस के लिस्ट में शामिल हो गई। तो चलिए देखते इस लिस्ट में कौन-कौन सी एक्ट्रेसस है शामिल है

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ऋतिक रोशन के साथ साल 2000 में फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से की थी। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म के बाद अमीषा के झोले में बहुत कम ही हिट फिल्में रही उन्होंने एक – दो फिल्म को छोड़कर ज्यादा फ्लॉप फिल्में ही दी है और अभी अमीषा इंडस्ट्री में कम ही नजर आती है।

आयशा टाकिया

आयशा टाकिया ने साल 2004 में ‘टार्जन द वंडर कार’ से बॉलीवुड में कदम रखा। उसके बाद आयशा कई फिल्मों में नजर आए तथा सलमान खान के साथ वांटेड फिल्म में भी उन्होंने काम किया यह फिल्म सुपरहिट रही। आयशा ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया पर उनको ज्यादा सफलता नहीं मिली। अभी आयशा फिल्मों में कम ही नजर आती है।

ग्रेसी सिंह

ग्रेसी सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ फिल्म ‘लगान’ से की थी। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इसके बाद ग्रेसी ने एक-दो सुपर हिट फिल्में की जिसमें मुन्ना भाई एमबीबीएस शामिल है। पर उसके बाद उनकी कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई और वह धीरे-धीरे बॉलीवुड से गायब सी हो गई।

भाग्यश्री

भाग्यश्री की पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ सुपरहिट साबित हुई थी अपनी पहली फिल्म से भाग्यश्री दर्शकों के दिलों में छा गई। भाग्यश्री इस फिल्म के बाद किसी और फिल्म में अपनी अदाकारी और खूबसूरती का जादू नहीं बिखेर पाई, इसकी वजह से वह जल्दी इंडस्ट्री से गायब हो गई।

श्रुति हासन

कमल हसन की लाडली बेटी श्रुति हसन ने बॉलीवुड के साथ टॉलीवुड मूवी में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है। बॉलीवुड में उनकी एंट्री तो धमाकेदार ही रही थी लेकिन पहली फ़िल्म के बाद उन्हें बॉलीवुड में कुछ खास मौका नहीं मिला। अभी वह ज्यादा फिल्मों में नजर आती है।

सोनाक्षी सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने दबंग फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सोनाक्षी ने कई बड़े स्टार के साथ फिल्म किया है और उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी है। पर ज्यादा उनकी फिल्में फ्लॉप ही साबित हुई है। जिसके कारण अभी सुनाक्षी को बड़े-बड़े प्रोजेक्ट मिलना बंद हो गए हैं।

सोनम कपूर

सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशन क्वीन कहा जाता है। उन्होंने अपनी पहली फिल्म बॉलीवुड के बेहतरीन निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ की थी यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और ना ही सोनम कपूर ने अपने फिल्मी करियर में कुछ खास किया है। अभी सोनम के पास कोई बढ़िया प्रोजेक्ट भी नहीं है|

परिणीति चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा एक तरफ जहां बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का डंका बजा रही है। वहीं उनकी छोटी बहन परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड में अपना नाम नहीं बना पाई। परिणीति कई फिल्मों में नजर आ चुकी है पर उनके खाते में हिट फिल्मों की संख्या कम ही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: