कभी एक-दूसरे की शक्ल तक नहीं देखना चाहते थे ये बॉलीवुड सुपरस्टार्स, सलमान और शाहरुख के बीच हुई थी हाथापाई

shahrukh

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दोस्ती और दुश्मनी की खबर आए दिन आती रहती है। कुछ ऐसे सितारे जिनकी दोस्ती काफी गहरी है तो कुछ ऐसे हैं जिनकी दुश्मनी ने काफी सुर्खियां बटोरी है। तो चलिए आज कुछ ऐसे ही कलाकारों की दुश्मनी के बारे में जानते हैं जिनकी दुश्मनी ने B – Town में काफी सुर्खियां बटोरी…

सलमान खान और शाहरुख खान

बॉलीवुड के दोनों खान अभी आपस में तो काफी गहरी दोस्ती दिखाते हैं। साथ में कई इवेंट्स पर भी नजर आते हैं। और सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी ‘पठान’ में भी सलमान खान का कैमियो रोल है। पर बता दे, एक समय था जब यह दोनों आपस में बात करना भी पसंद नहीं करते थे। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के बर्थडे में इन दोनों का काफी बड़ा झगड़ा हो गया था। सलमान खान ने एक शो को लेकर शाहरुख खान का मजाक उड़ाया था। जो किंग खान को पसंद नहीं आया बाद में फिर किया शाहरुख ने भी ऐश्वर्या राय का नाम लेते हुए सलमान को कुछ कह डाला बात इतनी बढ़ गई कि दोनों की हाथापाई तक हो गई इसके बाद सालों तक दोनों के बीच बात नहीं हुई। यह झगड़ा बी-टाउन के सबसे चर्चित झगड़ो में से एक है।

श्रीदेवी और जयाप्रदा

श्रीदेवी और जयाप्रदा अपने जमाने की टॉप अभिनेत्रियां रही है। खबरों के मुताबिक फिल्म ‘नगीना’ का लीड रोल जयाप्रदा को ऑफ हुआ था लेकिन बाद में उन्हें हटाकर श्रीदेवी को लिया गया था। फिल्म रिलीज होते काफी हिट रही जिससे जयाप्रदा मेकर्स और श्रीदेवी से काफी नाराज हुई और यही नाराजगी आगे जाकर दुश्मनी में बदल गई।

आमिर खान और शाहरुख खान

आमिर खान और शाहरुख खान की दुश्मनी भी बी-टाउन के सबसे चर्चित दुश्मनी में से एक है। साल 1996 मैं लीड एक्टर के अवार्ड को लेकर इन दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। उसके कुछ साल बाद आमिर खान ने अपने कुत्ते का नाम शाहरुख रखा था जो काफी विवाद पूर्ण मामला रहा। इस बात को लेकर किंग खान ने भी आमिर खान को इनडायरेक्टली काफी खरी-खोटी सुनाई थी। पर अभी इन दोनों एक्टर के बीच सब कुछ नॉर्मल है।

दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा

दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा अपनी अदाकारी से ना केवल बॉलीवुड यहां तक कि हॉलीवुड में भी अपना नाम बना चुकी है। दोनों ही बेहतरीन अदाकारा ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी है। बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस में से एक है। दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने संजय लीला भंसाली की मूवी ‘बाजीराव मस्तानी’ में एक साथ काम किया था। इस मूवी के बाद ही इन दोनों एक्ट्रेस के बीच दरार की खबरें सामने आई। कहां जाता है कि बाजीराव मस्तानी में सारा क्रेडिट दीपिका को दिए जाने के कारण प्रियंका इस बात से नाराज हुई और उन्होंने दीपिका को अपनी दोस्त की जगह कंपीटेटर कहा। इसके बाद ही इन दोनों के दुश्मनी के चर्चे बॉलीवुड में मशहूर हुए।

तो ये थे बी-टाउन के कुछ चर्चित झगड़े जिन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: