आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी बेटी की राहा को जन्म दिया। जिसके बाद कपूर परिवार में काफी ज्यादा खुशी का माहौल था। इनकी बेटी के जन्म लेने के बाद कपूर और भट्ट परिवार काफी ज्यादा खुश था। और उनके फैंस भी उन्हें काफी ज्यादा शुभकामना दे रहे थे। ऐसे में कपूर परिवार और भट्ट परिवार काफी ज्यादा खुश नजर आ रहा था लेकिन फिर से कपूर परिवार में खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। जब एक और नन्हा मेहमान परिवार में आने वाला है।

रणबीर कपूर के भाई बनेंगे पिता

रणबीर कपूर के फुफेरे भाई बहुत जल्दी ही पिता बनने वाले हैं। हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर के फुफेरे भाई अरमान जैन के बारे में। जो बहुत जल्दी ही पिता बनने वाले हैं। उनके घर में गोद भराई की रस्म का आयोजन किया गया था। उनकी पत्नी बहुत जल्दी ही मां बनने वाली है। अनीशा मल्होत्रा को पूरे परिवार ने काफी ज्यादा बधाई दिया। और उनके आने वाले बच्चे के लिए उन्हें काफी ज्यादा शुभकामनाएं दी गई है।

कपूर परिवार में फिर से गूंजेगी किलकारियां, देगा बहुत जल्दी नन्हा मेहमान दस्तक आलिया बनेंगी ताई

काफी धूमधाम से मनाई गई गोद भराई की रसम

रणबीर कपूर के भाई अरमान जैन की पत्नी निशा मल्होत्रा की गोद भराई काफी धूमधाम से मनाई गई। इस मौके पर कपूर परिवार के कई सारे सदस्य मौजूद थे। रणबीर कपूर की माने तो कपूर अपनी बहू आलिया भट्ट के साथ उस फंक्शन में पहुंची हुई थी। साथ ही साथ रणबीर कपूर की बहन यानी करीना कपूर खान भी फंक्शन में पहुंची थी। आलिया भट्ट होने वाले बच्चे की ताई लगेंगे क्योंकि रणवीर कपूर अपने भाई अरमान जैन से उम्र में काफी ज्यादा बड़े हैं।

कपूर परिवार में फिर से गूंजेगी किलकारियां, देगा बहुत जल्दी नन्हा मेहमान दस्तक आलिया बनेंगी ताई

आलिया का ब्रांड है काफी जगह चर्चा में

आलिया भट्ट अपने क्लॉथिंग ब्रांड के लिए काफी ज्यादा इन दिनों मेहनत कर रही है। और उनकी महत्का भी ज्यादा रंगीला रही है पहले 10 महीनों में उनकी कंपनी ने 10 गुना से भी ज्यादा को प्रॉफिट किया। और आज उनकी कंपनी की वैल्यू 150 करोड़ से भी ज्यादा की है जो कि काफी तेज गति से बढ़ते ही जा रही है। इस कंपनी में छोटे बच्चों के कपड़े बनाए जाते हैं। 2 से 14 वर्ष के बच्चों की इस कंपनी में कई सारी वैराइटीज मिल जाएगी।

कपूर परिवार में फिर से गूंजेगी किलकारियां, देगा बहुत जल्दी नन्हा मेहमान दस्तक आलिया बनेंगी ताई

Leave a comment

Leave a Reply