कपिल शर्मा शो कि भारत में पापुलैरिटी काफी ज्यादा है। इस शो को लोग देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं ,लेकिन इस शो के बारे में एक फिल्म क्रिटिक इन दिनों काफी ज्यादा बयानबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा है कि जिस जिस फिल्म की प्रमोशन इस शो पर हुई है। वह फिल्म सिनेमाघरों में मुंह के बल गिरते हुए नजर आया है। आगे बताने जा रहे हैं कौन है वह फिल्म क्रिटिक जिन्होंने ऐसा कहा और कितनी रही पठान की कलेक्शन।

काफी ज्यादा पॉपुलर शो है कपिल शर्मा शो

द कपिल शर्मा शो के चाहने वाले भारत में लोगों की कोई कमी नहीं है। इस शो में काफी ज्यादा कॉमेडी क्रिएट की जाती है। जिसे देखना लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। कलाकारों की एक्टिंग काफी ज्यादा कमाल की राह करती है और इस सीजन में तो कई सारे नए कलाकारों को शो में लिया गया है, जो कि इस शो की रौनक में और भी चार चांद लगा देते हैं।

कपिल शर्मा शो पर प्रमोट ना कराने की वजह से पठान हुई हिट, फिल्म क्रिटिक ने बताया कपिल को पनौती

पठान कर रही है काफी अच्छा कलेक्शन

शाहरुख खान की फिल्म पठान के बारे में हम बात करें तो फिर इन दिनों काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने अपनी शुरुआत की 50 करोड़ के साथ की थी उसके बाद फिल्म ने अपनी कमाई में लगातार बढ़ोतरी जारी रखी। और आज फिल्म 12 वे दिन भी काफी बेहतरीन कमाई के साथ अपना कलेक्शन जारी रखे हुए है। फिल्म ने 12 वे दिन 28 करोड़ का इंडियन कलेक्शन किया और दुनिया भर में इस फिल्म ने 800 करोड़ का आंकड़ा भी बड़ी आसानी से पार कर लिया है।

कपिल शर्मा शो पर प्रमोट ना कराने की वजह से पठान हुई हिट, फिल्म क्रिटिक ने बताया कपिल को पनौती

केआरके ने कपिल शर्मा शो के बारे में कही यह बात

शाहरुख खान की फिल्म पठान इन दिनों सिनेमाघरों में काफी ज्यादा कलेक्शन कर रही है। फिल्म को देखना लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। जिसका सबूत है फिल्म की हो रही जबरदस्त इनकम लेकिन इस बार कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी जी हां फिल्म की तारीफ में खुद के आर के बात करते हुए नजर आए। यह कभी किसी फिल्म की तारीफ नहीं करते हैं। खासतौर पर बड़े-बड़े कलाकार दिन के अक्सर निशाने पर रहते हैं लेकिन शाहरुख खान की फिल्म कि इन्होंने काफी ज्यादा तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि फिल्म पठान काफी ज्यादा हिट रही और मैंने ही यह भविष्यवाणी की थी यह फिल्म ज्यादा कलेक्शन नहीं करेगी लेकिन अब यह फिल्म काफी ज्यादा अच्छा कलेक्शन कर रही है। इसके बाद उन्होंने कहा कि यह फिल्म इसीलिए हिट हुई क्योंकि कपिल शर्मा शो पर इस फिल्म को प्रमोट नहीं किया गया। कपिल शर्मा शो काफी ज्यादा पनौती शो साबित हुआ है। और जिस फिल्म को प्रमोट किया गया वह फ्लॉप ही हुई है।

कपिल शर्मा शो पर प्रमोट ना कराने की वजह से पठान हुई हिट, फिल्म क्रिटिक ने बताया कपिल को पनौती

Leave a comment

Leave a Reply