कठपुतली की कहानी जीत पाएगी दर्शकों का दिल…?

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की इस साल रिलीज तीनों यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हुई। इसमें ‘बच्चन पांडे’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और हाल ही में रिलीज ‘रक्षाबंधन’ शामिल है। यह तीनों ही फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर चल नहीं पाई। सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होने से अक्षय कुमार और यशराज बैनर को भारी नुकसान का सामना भी करना पड़ा क्योंकि यह फिल्म मेगा बजट फिल्म थी। सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होने का सारा ठीकरा फिल्म मेकर्स ने अक्षय कुमार के ऊपर लगा दिया। हाल ही में रिलीज रक्षाबंधन भी बॉक्स-ऑफिस पर बॉयकॉट का शिकार हुई और बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म के फ्लॉप होने का ठीकरा अक्षय कुमार ने खुद लिया। अब अक्षय कुमार की इस साल की चौथी फिल्म भी ओटीटी प्लेटफार्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज ‘कठपुतली’ को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है।

कठपुतली की कहानी जीत पाएगी दर्शकों का दिल...?

कठपुतली को लेकर सामने आ रहे है दर्शकों के रिस्पांस…

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ‘कठपुतली’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को लेकर दर्शकों के विचार सामने आने लगे हैं। किसी ने इस फिल्म में अक्षय कुमार की अदाकारी की जमकर तारीफ की तो किसी ने इसे ओवरएक्टिंग करार दिया। दर्शक इस फिल्म को लेकर मिले-जुले रिस्पांस दे रहे हैं।

कठपुतली की कहानी जीत पाएगी दर्शकों का दिल...?

कठपुतली को मिल रहा है दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस…

रंजीत तिवारी निर्देशित ‘कठपुतली’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर क्राइम ड्रामा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में नजर आई। यह फिल्म 2 सितंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई। बता दे यह फिल्म साल 2018 में आई तमिल फिल्म ‘रत्सासन’ की हिंदी रिमेक है। इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है। अब देखना होगा यह फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाती है या नहीं।

कठपुतली की कहानी जीत पाएगी दर्शकों का दिल...?

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: