ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाला है कि नया कानून पासवर्ड शेयर करने पर हो सकती है सजा

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किसी फिल्म को देखने का रिवाज आजकल काफी ज्यादा प्रचलन में है। लोगों की टिप्पणी फॉर्म पर फिल्मों को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। और आजकल यह काफी असुविधा जनक भी है घर बैठे लोगों को फिल्म देखना काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी एक खबर आपको काफी ज्यादा हैरान कर देने वाली है। जिसे जानकर आपको काफी ज्यादा बुरा लगेगा।

कोरोनावायरस के समय से बड़ा प्रचलन

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किसी फिल्म को देखने का प्रचलन करोना वायरस के समय से काफी ज्यादा बढ़ गया। क्योंकि उस समय देश के ज्यादातर सिनेमाघर बंद रहते थे। जिससे बॉलीवुड अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने लग गया जिस वजह से लोग घर पर बैठकर एक फिल्मों का आनंद लेने लग गए। और आज यह लोगों की एक आदत बन गई है लोग इसे ही काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाला है कि नया कानून पासवर्ड शेयर करने पर हो सकती है सजा

वेब सीरीज की वजह से भी बढ़ गया है आकर्षण

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज देखना किसको पसंद नहीं है इस वजह से भी और ott प्लेटफार्म की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है। आजकल ऐसे ऐसे वेब सीरीज आ रहे हैं। जिसकी कहानी से लेकर के कलाकारों की एक्टिंग तक लोगों को इतनी ज्यादा पसंद आ रही है कि इसके आगे लोगों को फिल्में बिल्कुल फिकी महसूस हो रही है इस वजह से भी इसकी डिमांड दिन प्रतिदिन काफी ज्यादा बढ़ती जा रही है। इसके साथ कई सारे कलाकारों को भी इस पर काफी अच्छा मौका मिल रहा है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाला है कि नया कानून पासवर्ड शेयर करने पर हो सकती है सजा

खबर यह निकल कर आ रही है सामने

ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी खबरों के बारे में अगर हम बात करें तो एक ऐसी खबर निकल कर सामने आ रही है जिसे जानकर आप काफी ज्यादा हैरान हो जाने वाले हैं। ऐसा कई बार हमें देखने को मिलता है या फिर हम खुद करते है कि किसी और के सब्सक्रिप्शन को यूज करके ओटीटी प्लेटफॉर्म चलाना। हमारे कहने का मतलब है कि कई बार ऐसा होता है कि लोग अपने दोस्तों से उनके अकाउंट का पासवर्ड पूछ कर उनके अकाउंट से अपने मनपसंद फिल्में या वेब सीरीज देखने लग जाते हैं ,लेकिन बहुत जल्दी नेटफ्लिक्स कुछ ऐसी व्यवस्था करेगा कि जब भी कोई व्यक्ति अपना पासवर्ड किसी और को शेयर करेगा तो दोनों को ही इसकी पेनल्टी भरनी पड़ेगी। यह खबर का पता निराशाजनक है क्योंकि ऐसा कई बार होता है कि लोग अपने दोस्त से उसके ओटीटी प्लेटफॉर्म के अकाउंट का पासवर्ड पूछ कर अपनी मनपसंद फिल्में देखना पसंद करते हैं। ऐसे में यह खबर काफी ज्यादा निराशाजनक साबित होने वाला है अगर ऐसा कानून लेकर आता है तो उसे उसकी में काफी ज्यादा बढ़ोतरी होगी।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाला है कि नया कानून पासवर्ड शेयर करने पर हो सकती है सजा

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: