ओटीटी प्लेटफार्म पर बहुत जल्दी आने वाली है यह बेहतरीन फिल्में

ओटीटी प्लेटफॉर्म की डिमांड आज काफी ज्यादा बढ़ती जा रही है। जब से भारत में लॉकडाउन लगा था। तब से लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने से बेहतर घर में बैठ कर ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्म देखना ज्यादा सही समझते हैं। इस वजह सिनेमाघरों का रिवाज दिन प्रतिदिन खत्म होते जा रहा है। आज हम कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्हें सबसे पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। और दर्शक इसके लिए काफी ज्यादा इंतजार भी कर रहे हैं।

गोविंदा नाम मेरा

करण जौहर की आने वाली फिल्म गोविंदा मेरा नाम के बारे में अगर हम बात करें तो इसमें लीड रोल पर विकी कौशल नजर आने वाले हैं। जिन्होंने इस फिल्म में काफी कमाल की एक्टिंग दिखाई हुई है। इस फिल्म को 16 सितंबर के दिन डिजनीप्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडणेकर नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में भी दिखाए जाने वाला है।

ओटीटी प्लेटफार्म पर बहुत जल्दी आने वाली है यह बेहतरीन फिल्में

मिशन मजनू

रश्मिका मंदाना और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म मिशन मजनू के लिए भी लोग काफी ज्यादा इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में भी उन दोनों की एक्टिंग काफी ज्यादा कमाल की होने वाली है। बात करें इस फिल्म के दोनों कलाकारों के बारे में तो इस फिल्म में हमें दोनों ही कलाकार काफी ज्यादा एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं। जो कि हमें फिल्म के पोस्टर को देखकर पता चल रहा है। फिल्म के पोस्टर को देखना हमें ऐसा लग रहा है कि फिल्म काफी देशभक्ति से भरी होने वाली है। इस फिल्म को 16 जनवरी के दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

ओटीटी प्लेटफार्म पर बहुत जल्दी आने वाली है यह बेहतरीन फिल्में

फ्रेडी

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म फ्रेडी के बारे में अगर बात करें तो इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन काफी ज्यादा मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने अपनी काफी ज्यादा वजन भी बढ़ाई है। जिसकी वजह से लोग उनकी मेहनत को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म को zee 5 पर रिलीज किया जाएगा। जनवरी के महीने में आने वाली इस फिल्म को लेकर के लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

ओटीटी प्लेटफार्म पर बहुत जल्दी आने वाली है यह बेहतरीन फिल्में

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: