ओटीटी पर पिछले महीने आई इन 3 धांसू फिल्मों को ना करें मिस

attack movie

कोविड-19 महामारी के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म का चलन खूब बड़ा है। महामारी के समय जब सिनेमा हॉल बंद थे तब फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भू रिलीज किया जा रहा था। पर लॉकडाउन के बाद जब सिनेमाघर खुले फिर भी मेकर्स फिल्मों को सिनेमाघरों के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज कर रहे हैं।फिल्म मेकर्स सिनेमाघरों में तो अपनी फिल्मों से अच्छा कमाते हैं। साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म में फिल्मों के राइट्स बेचकर भी भारी-भरकम बिजनेस करते हैं। केजीएफ चैप्टर 2 हो या गंगूबाई काठियावाड़ी सारी सुपरहिट फिल्में सिनेमाघरों के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई है।

तुलसीदास जूनियर

तुलसीदास जूनियर में बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त और राजीव कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए। इस फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है। यह फिल्म स्वर्गीय राजीव कपूर की आखिरी फिल्म है इस फिल्म के जरिए उन्होंने कई सालों बाद अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। मगर फिल्म के रिलीज से पहले ही वे चल बसे। यह फिल्म 23 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जा चुकी है।

स्टार वॉर्स

ओबी वैन केनोबी पर आधारित स्टार वॉर्स 25 मई को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जा चुकी है। आप इस एक्शन थ्रीलर सीरीज को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर जाकर देख सकते हैं और इसका मजा उठा सकते हैं। इस सीरीज में एवान मैकग्रेगर मुख्य भूमिका में नजर आए है।

अटैक

जॉन इब्राहिम की फिल्म अटैक बॉक्स-ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई पर इस फिल्म के एक्शन सींस दर्शकों को पसंद आए थे। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्यराज आनंद ने किया है। यह फिल्म 27 मई को G5 पर स्ट्रीम की गई। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में नजर आए।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: