ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई अंगूरी भाभी…

छोटे पर्दे की सबसे मशहूर भाभी यानी अंगूरी भाभी ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई। जी हां शुभांगी अत्रे ने खुद सामने से आकर इस बात का खुलासा किया। एंड टीवी का सबसे लोकप्रिय सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ की लीड एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे 8 सितंबर को ऑनलाइन ठगी का शिकार बनी। बता दे शुभांगी अत्रे ने इसके खिलाफ साइबर सेल में शिकायत भी दर्ज करवाई है। शुभांगी ने इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने 8 सितंबर को ऑनलाइन साइट से कुछ चीजें मंगवाई थी और ऑर्डर के बाद उनके साथ यह धोखा हुआ।

शुभांगी अत्रे को लगा जोर का झटका…

शुभांगी अत्रे ने जाने-माने ऑनलाइन ब्लाइंड से ऑनलाइन ठगी का शिकार हुए। जी हां शुभांगी ने अपने इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने जाने-माने ब्रांड से कुछ चीजें आर्डर की थी जिसके बाद उन्हें कॉल आया और इस कॉल के बाद उनके अकाउंट से कई सारे पैसे कट गए। शुभांगी ने कहा उनके पास कॉल आया जिसके बाद उनसे उनका एड्रेस और जीएसटी नंबर तथा बैंक डिटेल पूछे गए जिसके बाद उनके साथ यह घटना घटी।

ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई अंगूरी भाभी...

शुभांगी अत्रे ने की अपने फैंस से अपील…

शुभांगी अत्रे ने अपने ऑनलाइन ठगी के बारे में खुद सामने से आकर जानकारी दी। शुभांगी ने इंटरव्यू के दौरान बताया उनके जितने भी पैसे कटे है वह ज्यादा थे या कम यह मायने नहीं रखता। पर वह मेहनत के पैसे थे। उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की वे ऑनलाइन ठगी से बचें और कोई भी कॉल और नंबर जो अननोन उसका पूरा डिटेल देने से पहले एक बार चेक कर ले।

ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई अंगूरी भाभी...

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: