ऐसी होगी केजीएफ चैप्टर 3 की कहानी

केजीएफ

प्रशांत नील की केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। यश की इस फिल्म को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। अभी तक इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई कर चुकी है। केजीएफ चैप्टर 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म में भी काफी महंगी बिकी है। इतनी कमाई के साथ यह फिल्म टॉलीवुड की तीसरी हाईएस्ट ग्रॉसिंग मूवी बन चुकी है। ‘केजीएफ’ साल 2018 में रिलीज हुई थी उस फिल्म को भी दर्शकों का काफी प्यार मिला था और दर्शक बेसब्री से केजीएफ चैप्टर 2 का इंतजार कर रहे थे और केजीएफ चैप्टर 2 आते ही सिनेमाघरों में कमाई का तूफान खड़ा कर दी। फिल्म ने अपने रिलीज के बाद से ही कई रिकॉर्ड कायम कर लिए। अब दर्शक ‘केजीएफ चैप्टर 3’ का बेसब्री से इंतजार कर रही है। तो इस बीच ‘केजीएफ चैप्टर 3’ को लेकर कई खबरें सामने आ रही है। तो चलिए एक नजर डालते है उन खबरों पर…

जहां एक तरफ ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने सिनेमाघरों में तूफान खड़ा कर रखा है। तो इस बीच ‘केजीएफ चैप्टर 3’ के रिलीज डेट को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। ‘केजीएफ चैप्टर 3’ के रिलीज डेट को लेकर फिल्म प्रड्यूसर विजय किरगंदुर ने एक बड़ा खुलासा किया है। हाल ही में इंटरव्यू में ‘केजीएफ चैप्टर 3’ के रिलीज डेट को लेकर जब सवाल किया गया तो इसका जवाब देते हुए विजय ने कहा फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील फिलहाल ‘सलार’ में बिजी है। इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर या नवंबर तक पूरी हो जाएगी। जिसके बाद ‘केजीएफ चैप्टर 3’ की शूटिंग शुरू होगी। वहीं फिल्म की रिलीज की बात करें तो इसे साल 2024 तक रिलीज करने की उम्मीद है।

केजीएफ के प्रड्यूसर विजय किरगंदुर ने ‘केजीएफ चैप्टर 3’ की तैयारी पर बयान दिया है। उन्होंने कहा यह फिल्म मार्वल यूनिवर्स के तौर पर तैयार की जाएगी। जिसमें अलग-अलग फिल्मों के दिलचस्प किरदार लिए जाएंगे। साथ ही इस फिल्म में नॉर्थ के कलाकार भी लिए जाएंगे जिनको एक्शन आता है जैसे ऋतिक रोशन। इससे पता चलता है कि ‘केजीएफ चैप्टर 3’ केजीएफ और केजीएफ 2 से भी ज्यादा दमदार साबित होने वाली है।

‘केजीएफ चैप्टर 3’ के कहानी को लेकर दर्शकों के बीच काफी बस बना हुआ है। इस बीच इंटरव्यू में यश ने बताया कि अभी रॉकी की जिंदगी में बहुत सी कहानी में है जो तीसरे भाग में दिखाया जाएगा। यश ने आगे कहा कि प्रशांत नील से तीसरे भाग के लिए काफी कुछ सोचा है बहुत सारी चीज है जो केजीएफ चैप्टर 2 में नहीं देखा पाए अब हम उन्हें चैप्टर 3 में क्रिएट करने वाले हैं।

इन सब बयानों के सामने आने से दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। दर्शक अब बेसब्री से ‘केजीएफ चैप्टर 3’ का इंतजार कर रहे हैं। अब देखना काफी दिलचस्प होगा कि ‘केजीएफ’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के ह्यूज सक्सेस के बाद ‘केजीएफ चैप्टर 3’ कितना कमाल दिखाती है और बॉक्स-ऑफिस पर कमाई के कितने नए रिकॉर्ड तैयार करती हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: