एसएस राजामौली ने पठान के बारे में कही यह बात, ट्वीट है काफी ज्यादा चर्चा में

शाहरुख खान की फिल्म पठान सिनेमाघरों के आने के पहले ही फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है। फिल्म को लेकर के दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। और फिल्म को लेकर के वह काफी ज्यादा बातें कर रहे हैं। ऐसे में हम इस बात का आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म का दर्शक इतना ज्यादा इंतजार कर रहे हैं। साथ ही साथ कई सारे सेलिब्रिटी ने भी उनके बारे में बात की है।

रामचरण तेजा ने भी फिल्म के बारे में की थी बात

रामचरण तेजा जोकि दक्षिण भारत के काफी बड़े कलाकार हैं। जिनकी एक्टिंग काफी ज्यादा कव्वाल की हुआ करती है। हाल ही में इसकी फिल्म आर आर आर आई थी। जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया और इस फिल्म ने भी लोगों के दिलों को जीतने में काफी ज्यादा सफलता हासिल की। इस फिल्म की वजह से लोग काफी ज्यादा एंटरटेन हुए। आरआरआर के एक्टर राम चरण तेजा ने भी शाहरुख खान की फिल्म पठान पर बात की है। उन्होंने फिल्म के तेलुगू वर्जन के ट्रेलर को काफी ज्यादा पसंद किया है। और पूरी टीम को बधाई दी है।

एसएस राजामौली ने पठान के बारे में कही यह बात, ट्वीट है काफी ज्यादा चर्चा में

शाहरुख खान ने दिया कमाल का रिप्लाई

शाहरुख खान ने मेगा पावर स्टार राम चरण तेजा की शुभकामना व्यक्त किया है। और इसे काफी प्यारा सा रिप्लाई दिया है जिसे एक बार जरूर आप सभी को जानना चाहिए। शाहरुख खान ने इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा कि आपका बहुत-बहुत धन्यवाद मेगा पावर स्टार राम चरण तेजा आपकी फिल्म अगर ऑस्कर अवार्ड जीतकर आती है। तो प्लीज मुझे एक बार ऑस्कर को हाथ लगाने दीजिएगा।

एसएस राजामौली ने पठान के बारे में कही यह बात, ट्वीट है काफी ज्यादा चर्चा में

राजामौली ने भी दिया रिप्लाई

राजामौली साउथ इंडिया के काफी बड़े फिल्म निर्माता हैं। जिनकी फिल्में काफी ज्यादा इनकम करती है भारत की बेहतरीन फिल्मों में से एक बाहुबली2 राजामौली नहीं बनाई है। हाल ही में इनकी फिल्म असली नॉमिनी है। जिस वजह से यह अपनी टीम के साथ अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंचे हैं। इन्होंने भी शाहरुख खान की फिल्म पठान के बारे में ट्विटर पर रिएक्शन दिया है उन्होंने कहा है कि फिल्म काफी ज्यादा खूबसूरत था इसके अलावा इन्होंने पठान की पूरी टीम को अग्रिम बधाई भी दी है।

एसएस राजामौली ने पठान के बारे में कही यह बात, ट्वीट है काफी ज्यादा चर्चा में

शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर के दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड है इस फिल्म के एक्शन सीन काफी ज्यादा कमाल के होने वाले हैं। इसका एक जीता जागता उदाहरण फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिल गया है। और यह काफी ज्यादा का माल का होने वाला है। जिसका अंदाजा ट्रेलर को देखकर ही लग चुका है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: