एसएस राजामौली ने इंटरनेशनल लेवल पर उछाली बॉलीवुड की इज्जत

एसएस राजामौली की फिल्म आर आर आर इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। क्योंकि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सम्मान जीतने के बाद फिल्म और निर्माता राजामौली जी के सम्मान में चार चांद लग गए हैं। ऐसे में राजामौली जी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बॉलीवुड के ऊपर काफी जोरदार तमाचा मारा है। जिसे जानकर आपको भी एक नया अनुभव मिलने वाला है। जिसके बारे में अब हम बात करने जा रहे हैं।

साउथ की काफी बड़े डायरेक्ट है राजामौली

एसएस राजामौली के बारे में हम बात करें तो उस साउथ की काफी बड़ा डायरेक्टर है। जिन्होंने कई सारी साउथ की बेहतरीन फिल्मों को अपना डायरेक्शन दिया है। उनकी फिल्मों को देखना लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। और उनकी फिल्में काफी ज्यादा अच्छा खासा कलेक्शन भी किया करती है। आज ही उनकी एक फिल्म अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी ज्यादा सम्मान भी पा रही है।

एसएस राजामौली ने इंटरनेशनल लेवल पर उछाली बॉलीवुड की इज्जत

आर आर आर की टीम की मेहनत लाई रंग

एसएस राजामौली की फिल्म आर आरआर की टीम ने फिल्म पर काफी ज्यादा मेहनत की थी। इस फिल्म में हमें जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा लीड रोल नजर आए थे। अब इस फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी ज्यादा सम्मान मिल रहा है। जिस पर बॉलीवुड से लेकर के टॉलीवुड तक काफी ज्यादा शुभेच्छा इस फिल्म को दे रहा है, लेकिन एसएस राजामौली ने ऐसी कौन सी बात कही जिससे बॉलीवुड के ऊपर सीधा तमाचा लगा है।

एसएस राजामौली ने इंटरनेशनल लेवल पर उछाली बॉलीवुड की इज्जत

बॉलीवुड वालों के लिए कही है बात

एसएस राजामौली की फिल्म आर आर आर का गाना नाचो नाचो गोल्डन ग्लोब अवार्ड जीत चुका है। जिस पर राजामौली ने कई सारी बातें कही। उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि आर आर आर एक दक्षिण भारतीय फिल्म है। इस तरह उन्होंने बॉलीवुड की उन कलाकारों के मुंह पर जो कि इस फिल्म को बॉलीवुड का बता रहे हैं पर जोरदार तमाचा जड़ दिया है। उन्होंने फिल्म के बारे में और भी कई सारी बातें कही है जो सीधे-सीधे बॉलीवुड के ऊपर जाती है।

एसएस राजामौली ने इंटरनेशनल लेवल पर उछाली बॉलीवुड की इज्जत

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: