एलोन मस्क ने पवन सिंह के गाने लॉलीपॉप लागेलू की एक लाइन लिखकर किया ट्वीट

एलोन मस्क दुनिया के बड़े उद्योगपतियों में अपना नाम काफी ज्यादा ऊपर दर्ज करवा चुके हैं। वह काफी सुर्खियों में अक्सर बने रहते हैं। जिसकी वजह उनकी काबिलियत और उनकी सफलता है। लेकिन आज एलोन मस्क किसी दूसरी वजह से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन्होंने भोजपुरी गाने लिखकर अपने ट्विटर पर पोस्ट किया। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। आगे हम इस बारे में और भी क्लियर बात करने जा रहे हैं।

शाहरुख खान का डायलॉग भी किया है पोस्ट।

शाहरुख खान बॉलीवुड के बहुत बड़े कलाकार हैं। जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ी है, लेकिन एलॉन मस्क के द्वारा हिंदी में शाहरुख खान का डायलॉग लिखना अपने आप में ही काफी बड़ी बात है। शाहरुख खान के डायलॉग को एलॉन मस्क ने देवनागरी भाषा में लिखा है। जो अपने आप में ही काफी बड़ी बात है एलोन मस्क ने और भी कई सारी चीजें पोस्ट की है।

एलोन मस्क ने पवन सिंह के गाने लॉलीपॉप लागेलू की एक लाइन लिखकर किया ट्वीट।

पवन सिंह के गाने को भी किया है पोस्ट।

एलोन मस्क के द्वारा शाहरुख खान का डायलॉग को पोस्ट करना ही काफी बड़ी बात थी, लेकिन जब उन्होंने भोजपुरी कलाकार पवन सिंह के गाने लॉलीपॉप लागेलू एक लाइन को पोस्ट किया तो यह काफी ज्यादा हैरानी से भरा हुआ था। क्योंकि एक प्रांतीय भाषा में पोस्ट करना एवं उसके द्वारा लोगों का भी ज्यादा हैरान कर चुका था। हालांकि पवन सिंह का यह गाना देश विदेश में काफी ज्यादा प्रसिद्ध है विदेशों में कई जगहों पर शादी में या गाने सुनने को मिल जाते हैं, लेकिन एलॉन मुस्क के जैसे बड़े शख्सियत अगर इस गाने को पोस्ट करें तो यह अपने आप में काफी ज्यादा है हैरत भरा है।

क्या वह अकाउंट सच में एलोन मस्क का है।

ट्विटर के इस अकाउंट के बारे में अगर हम बात करें कि क्या वह सच में एलोन मस्क का अकाउंट है? या किसी और ने अपना यूजरनेम बदल लिया है। तो इसका जवाब होगा नहीं वह अकाउंट एलॉन मस्क का बिल्कुल नहीं है। उस अकाउंट के बारे में अगर हम बात करें तो वह अकाउंट ला ट्रोब युनिवर्सिटी के Professor इयान वुलफोर्ड का है। जो कि हिंदी प्रेमी रूप में जाने जाते हैं उन्होंने हिंदी साहित्य को काफी गहराई से पड़ा हुआ है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: