एक गलती की वजह से बर्बाद हो गई रणबीर कपूर की 500 करोड़ फिल्म ब्रह्मास्त्र, लीक हुई स्टोरी

ब्रह्मास्त्र

500 करोड़ रुपए की मेगा बजट फिल्म ब्रह्मास्त्र इन दिनों चर्चा में है। कुछ दिन पहले फिल्म का फर्स्ट टीजर वायरल हुआ, जिसमें रणबीर कपूर हाथ में त्रिशूल लिए दमदार दिख रहे थे। यह एक मोस्ट अवेटेड फिल्म है, जो 2020 में ही रिलीज होनी थी। कोरोना महामारी की वजह से इसकी रिलीज डेट लगातार टल रही है, लेकिन अब फिल्म की स्टोरी सबके सामने आ गई, जो ब्रह्मास्त्र की कमाई पर असर डालेगा।

शाहरुख खान और नागार्जुन भी होंगे ब्रह्मास्त्र में

फिल्म के मुख्य स्टार कास्ट में रणबीर कपूर हैं। उनके साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, मौनी रॉय और नागार्जुन नजर आएंगे। अयान मुखर्जी के निर्देशन में यह अब तक की सबसे महंगी फिल्म साबित होगी।

जानकर हैरानी होगी कि मशहूर अभिनेता नागार्जुन लंबे अरसे बाद बॉलीवुड में नजर आने वाले हैं। वहीं शाहरुख खान की बैक टू बैक चार फिल्में एवरेज और फ्लॉप गई। उन्हें अपनी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। मोनी रॉय और रणबीर कपूर भी लंबे समय से बड़े पर्दे पर नहीं दिखे तो, उनकी उम्मीदों पर भी यह फिल्म खरी उतरनी चाहिए।

जानिए क्या है ब्रह्मास्त्र फिल्म की कहानी

फिल्म का पहला टीजर लांच हुआ, जिसके बाद नागार्जुन से पिंकविला ने बातचीत की बातचीत के दौरान अभिनेता नागार्जुन ने फिल्म की मेन प्लॉट ही रिवील कर दी। बातों ही बातों में नागार्जुन ने फिल्म की कहानी दर्शकों के सामने रख दिया है। उन्होंने बातचीत के दौरान कहा कि मैं बस इतना कहूंगा कि फिल्म 5000 साल पुराने प्लॉट पर फिल्माई गई है और यह फिल्म पूरी तरह से एक अस्त्र के बारे में है, जो आज से 5000 साल पहले का था।

उनकी बातों से यह तो साफ हो गया कि ब्रह्मास्त्र फिल्म का नाम असल में उसी अस्त्र के ऊपर रखा गया है और रणबीर सिंह उसी ब्रह्मास्त्र से दुनिया की रक्षा करेंगे। मूवी का कांसेप्ट तो पुराना है लेकिन यह 500 करोड़ के बजट में बनी है तो जरूर देखने लायक होगी।

ब्रह्मास्त्र
ब्रह्मास्त्र

Read: अमेजॉन प्राइम की Top 10 वेब सीरीज, देख सकते हो फ्री में भी!

मूवी को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज की जाएगा। इसे साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एसएस राजामौली द्वारा प्रजेंट किया जा रहा है। उन्होंने इससे पहले बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है। वर्तमान में एसएस राजामौली अपनी आरआरआर फिल्म पर मेहनत कर रहे हैं। आपको अजय देवगन, जूनियर एनटीआर और रामचरण दिखाई देंगे।

ब्रह्मास्त्र फिल्म की बात की जाए तो मूवी में वक्त और वैदिक पीरियड को खूबसूरती से मिलाया गया है। वहीं मूवी को तीन अलग-अलग पार्ट्स में रिलीज किए जाएंगे। इतिहास गवाह है कि जितनी भी मूवी पार्ट्स में बनी है उनकी कहानी दमदार होती है। चाहे आप पुष्पा, केजीएफ और बाहुबली की बात कर लो।

फिल्म मेकर्स ने मूवी को दमदार बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। रणबीर कपूर का फिल्म पैसा लगा है। इसके अलावा डायरेक्टर अयान मुखर्जी और करण जौहर भी फिल्म प्रोडक्शन का हिस्सा है। इस फिल्म को देखने के लिए थोड़ा सब्र तो रखना ही होगा, क्योंकि यह 9 सितंबर 2022 को रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: