एक्शन करने में माहिर है ये 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, अक्षय कुमार को एक्शन में टक्कर देती हैं 

एक्शन करने में माहिर है ये 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, अक्षय कुमार को एक्शन में टक्कर देती हैं

बॉलीवुड में एक समय ऐसा हुआ करता था जब फिल्म के अभिनेता असल में एक्शन नहीं किया करते थे। फिल्मों में दिखाए जाने वाले एक्शन सीन अक्सर स्टंटमैन द्वारा कराए जाते थे, लेकिन अब समय काफी अदा बदल गया है अब फिल्मों में जा जरा एक्शन सीन फिल्म के मुख्य अभिनेता ही किया करते हैं। आज हम बात करेंगे बॉलीवुड ही कुछ ऐसी अदाकारा ओ के बारे में जो एक्शन सीन को बड़ी आसानी से कर जाती हैं।

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू इंडस्ट्रीज में कई एक्शन सीन को कर चुकी हैं। आपने तो इनकी फिल्म बेबी देखी होगी। इस फिल्म में उन्होंने एक सीक्रेट एजेंट का किरदार निभाया था। जिसमें काफी ज्यादा एक्शन करते हुए नजर आई थी। इसके अलावा फिल्म रश्मि रॉकेट में भी इन्होंने एक एथलीट का रोल निभाया था। जो भी काफी मेहनत से भरा हुआ था। इस तरह हम देख सकते हैं कि तापसी पन्नू काफी ज्यादा फिट अदाकारा है जो कि किसी में एक्शन सीन में फिट बैठ जाती हैं।

सोनम बाजवा

सोनम बाजवा अभी तक बॉलीवुड में नहीं आई है, लेकिन बहुत जल्दी ने बॉलीवुड में देखा जा सकता है। सोनम बाजवा की फैन फॉलोइंग अगर हम बात करें तो यह बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग रखती है। इनकी फैन फॉलोइंग इंडिया के बाहर कनाडा में भी काफी ज्यादा भरी हुई है। उन्होंने 2021 में हौसला रख फिल्म में काम किया था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया इन्होंने मॉडलिंग में भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग बटोरी है। लोग इन्हें एज ए मॉडल देखना भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

कीर्ति सनोन

कृति सनोन इंडस्ट्री काफी फिट अदाकारा में से एक है। कीर्ति सनोन अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट से रिलेटेड वीडियो को डालती रहते हैं। इससे उन्हें फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बात करें उनके एक्शन मूवी की तो फिल्म रबता में इन्होंने कुछ एक्शन सीन कास्ट किए थे। जहां दर्शकों ने इनके एक्शन अवतार को काफी ज्यादा पसंद किया। कृति सनोन भी उन अधिकारों में से एक है जो कि एक्शन रोल को काफी अच्छे ढंग से निभा पाएंगी।

दिशा पाटनी

दिशा पाटनी बॉलीवुड की काफी फिट अदाकारा है। दिशा पाटनी ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में एक भी एक्शन फिल्म नहीं की है, लेकिन उनके फिटनेस को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि वह एक्शन रोल को बखूबी अच्छे ढंग से निभा पाएंगे। उन्होंने फिल्म बागी 2 में चीयरलीडर वाले सीन में अपनी फिटनेस को अच्छे ढंग से दर्शकों के सामने रखा था। जहां लोगों ने उनके फिटनेस को काफी ज्यादा पसंद किया था। इसके अलावा हम आपको बताना चाहेंगे की दिशा पाटनी आजकल मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ले रही हैं।

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर को बॉलीवुड में आए हुए ज्यादा समय नहीं हुआ लेकिन बहुत कम समय में उन्होंने जितना फेम हासिल किया उतना बॉलीवुड में काफी लंबे समय तक रहने वाले कलाकार नहीं हासिल कर पाते हैं। जान्हवी कपूर ने फिल्म गुंजन सक्सेना में एक पायलट किरदार बहुत ही अच्छे ढंग से निभाया था इस फिल्म को देखते हुए हम उनसे यह उम्मीद लगा सकते हैं कि अगर उनको एक संदेश जाएगी तो वह उसे काफी बेहतरीन ढंग से निभाएंगी।

अलाया एफ

अलाया एफ बॉलीवुड ही काफी जानी-मानी अदाकारा हैं। जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का आप ज्यादा पसंद किया इन्होंने अपने करियर की शुरुआत जवानी जानेमन फिल्म से शुरू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान भी नजर आए थे। अलाया असल जिंदगी में काफी ज्यादा फिट है। उनकी फिटनेस को ध्यान में रखते हुए हम यह बात बड़ी आसानी से कह सकते हैं कि उनको और कोई एक्शन रोल दिया जाएगा तो उसे बखूबी अच्छे ढंग से निभाएंगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: