ऊर्फी जावेद ने बॉलीवुड फिल्मों के बॉयकॉट पर दिया बड़ा बयान

इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों का बॉयकॉट का चलन काफी बढ़ चुका है जिस कारण बड़े-बड़े फिल्म मेकर्स को काफी घाटा भी हुआ है। बॉयकॉट की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही शुरू हो गई। जब नेपोटिज्म को सुशांत सिंह राजपूत के निधन का कारण माना गया। जिस कारण दर्शकों का गुस्सा बॉलीवुड फिल्मों के ऊपर फूटा। हाल ही में रिलीज कई बॉलीवुड फिल्में जिनमें बॉलीवुड के ए-लिस्ट सितारे शामिल थे। वे फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर धराशाई हो गई जैसे अजय देवगन की ‘रनवे 34’, अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’, आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ यह सारी फिल्में बॉक्स-आफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हुई। इसी बीच बॉलीवुड फिल्मों के बॉयकॉट के चलन पर ऊर्फी जावेद ने बड़ा बयान दिया है जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है। आज हम आपको इस आर्टिकल में ऊर्फी जावेद के बॉलीवुड के फिल्म के बॉयकॉट पर दिए गए बयान के बारे में बताने जा रहे है। तो चलिए जानते है आखिर ऊर्फी जावेद ने ऐसा क्या कहा कि वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगी…

ऊर्फी जावेद का फूटा गुस्सा…

ऊर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। उनके सोशल मीडिया पर छाए रहने का कारण उनका स्टाइल और उनका मुंहफट बयान है। हाल ही में ऊर्फी जावेद ने बॉलीवुड फिल्मों के बॉयकॉट के ऊपर भी एक बड़ा बयान दे दिया जिस कारण वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगी। ऊर्फी जावेद ने बॉलीवुड फिल्मों के बॉयकॉट के ऊपर कहा कि “आप लोग रेपिस्ट को इस तरह बॉयकॉट क्यों नहीं करते है। मैं रेपिस्ट और इस तरह के लोगों के लिए ऐसे न्यूज़ क्यों नहीं देखती हूं। हम क्रिमिनल्स को बॉयकॉट क्यों नहीं करते है। उर्फी ने आगे यह कहा कि रेपिस्टओ के लिए तो इस तरह की लहर देखने को क्यों नहीं मिलती है।” ऊर्फी जावेद अपने इस बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही है।

ऊर्फी जावेद ने बॉलीवुड फिल्मों के बॉयकॉट पर दिया बड़ा बयान...

बॉलीवुड सितारों ने भी बॉयकॉट के ऊपर दिए बयान…

बॉलीवुड फिल्मों के लगातार बॉयकॉट के कारण न केवल बॉलीवुड सितारे और प्रड्यूसर बल्कि कई लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि एक फिल्म बनाने के पीछे केवल सितारे और निर्देशक या फिल्म मेकर्स नहीं रहते बल्कि उसके साथ कई छोटे-बड़े कारीगर भी रहते है जो इस फिल्म को तैयार करते है। पर बॉयकॉट के इस चलन के कारण कई कारीगरों को अपने कामों से हाथ धोना पड़ रहा है जिस कारण बॉलीवुड सितारों ने भी बॉयकॉट के ऊपर अपने बयान दिए है। तो चलिए जानते है आखिर बॉलीवुड सितारों का फिल्मों के बॉयकॉट के ऊपर क्या कहना है…

अर्जुन कपूर…

अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड फिल्मों के बॉयकॉट के ऊपर बड़ा बयान दिया है जिस कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा। हाल ही में ‘एक विलन 2’ के रिलीज के समय बॉयकॉट के ट्रेंड पर उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि “अब पानी सर के ऊपर चड़ चुका है। अगर वह 500 करोड़ की मूवी बनाकर रिलीज ना करें तब लोगों को पता चलेगा।” जिस कारण अब अर्जुन सोशल मीडिया पर काफी बुरी तरीके से ट्रोल हो रहे हैं।

आलिया भट्ट…

बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्रियों में शामिल आलिया भट्ट ने भी बॉयकॉट के ट्रेंड पर अपने बयान दिए है। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान साफ कहा “अगर दर्शक को उनकी फिल्म देखना पसंद नहीं है तो वे ना देखे।” जिस कारण कई दर्शकों का गुस्सा आलिया भट्ट के ऊपर फूटा। बता दे बॉयकॉट के दौरान भी आलिया भट्ट की फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा कमाल कर रही थी चाहे वह ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ हो या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हाल ही में रिलीज “डार्लिंग”। हाल ही में रिलीज डार्लिंग को भी दर्शकों का ढेरों प्यार मिला है। इस लिहाज से आलिया भट्ट के इस बयान ने कई दर्शकों का दिल भी तोड़ा है।

विवेक ओबेरॉय…

विवेक ओबेरॉय ने भी बॉलीवुड फिल्मों के बॉयकॉट के इस ट्रेंड से मेकर्स को सिख लेने कहा है। उन्होंने साफ कहा है कि अब मेकर्स को समझना चाहिए कि वह किस तरह की फिल्में बनाएं और किन सितारों को फिल्म में चयन करें। विवेक ओबेरॉय ने इनडायरेक्टली नेपोंकिड पर काफी बड़ा तंज कसा है।

अब आगे देखना होगा कि दर्शक आने वाले बॉलीवुड फिल्मों को अपना प्यार देते हैं या फिल्मों का बॉयकॉट करते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: