उर्फी जावेद को धमकी देना पड़ा भारी हिंदुस्तानी भाऊ को

ऊर्फी जावेद टेलीविजन एक्ट्रेस है जो अब अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी फैशन की वजह से काफी ज्यादा जानी जाती हैं। उन्हें उनकी फैशन की वजह से कई सारे लोग अक्सर टारगेट करते रहते हैं। लेकिन इस बार उनको खुले में धमकी दी गई। उर्फी जावेद को उनके पहनावे की वजह से धमकी मिल चुकी है। उन्हें हिंदुस्तानी भाव ने एक वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करते हुए धमकाया है। जिसके बाद उर्फी जावेद ने भी अच्छा-खासा जवाब दे दिया।

ऊर्फी जावेद अपनी अतरंगी फैशन की वजह से काफी ज्यादा रहती है सुर्खियों में।

ऊर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी फैशन के वजह से काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती है। लोगों उन्हें अक्सर अपने निशाने पर लेकर काफी ज्यादा ट्रोल करते रहते हैं, लेकिन इस बार हिंदुस्तानी भाऊ ने उन्हें खुले में धमकी दे दी। जिस पर ऊर्फी जावेद ने उल्टे हिंदुस्तानी भाव को ही धमकी डे डाला। जिसके बाद हिंदुस्तानी भाव का कोई भी रिएक्शन अभी तक सामने नहीं आया है।

उर्फी जावेद को धमकी देना पड़ा भारी हिंदुस्तानी भाऊ को

हिंदुस्तानी भाव ने धमकी दे डाली उर्फी जावेद को।

ऊर्फी जावेद हमेशा से अपने फैशन की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है। इस बात से हम मे से कोई अनजान नहीं है। उनको इस वजह से काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। यह बात भी हम सभी जानते हैं, लेकिन इस बार उन्हें खुलेआम धमकी दी गई है। जी हां उन्हें धमकी देने वाले जाने माने सेलिब्रिटी हिंदुस्तानी भाऊ है। जिन्होंने इस बारे में खुलकर उन्हें धमकी देते हुए कहा है कि उर्फी जावेद सुधर जा वरना मैं तुमको सुधार दूंगा। और उन्होंने आगे कहा कि उर्फी जावेद के इस तरीके के ड्रग्स से भारत की लड़कियों को गलत मैसेज जा रहा है।

उर्फी जावेद को धमकी देना पड़ा भारी हिंदुस्तानी भाऊ को

ऊर्फी जावेद भी नहीं रही पीछे।

ऊर्फी जावेद को धमकाते हुए हिंदुस्तानी भाऊ ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो अपलोड कर दिया है। जो इन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। और उस वीडियो को बहुत ज्यादा देखा जा रहा है। यह वीडियो जब ऊर्फी जावेद पर पहुंचा tb ऊर्फी जावेद इस पर बिना रिएक्शन दिए नहीं रह पाए। उन्होंने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड किया और उन्होंने इसके साथ लिखा कि तुम मुझे खुलेआम धमकी दे रहे हो मैं चाहूं तो तुम्हें जेल भिजवा सकती हूं। तुम तो कई बार जेल जा चुके हो और तुम्हारा हर बार जेल जाना यह तो भारत के नौजवानों को अच्छा मैसेज दे रहा है।

उर्फी जावेद को धमकी देना पड़ा भारी हिंदुस्तानी भाऊ को

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: