इशा तलवार की उम्र, बॉयफ्रेंड, पति, परिवार, जीवनी इत्यादि के बारे में जानिए

इशा तलवार

इशा तलवार बॉलीवुड की जानी-मानी एक अदाकारा है। इसके अलावा यह एक मॉडल और एक डांसर भी है। इन्होंने मलयालम और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। जिसमें इनके द्वारा निभाए गए सबसे ज्यादा प्रसिद्ध किरदार है मिर्जापुर टू में मुन्ना त्रिपाठी की पत्नी का है। इनका जन्म 22 दिसंबर 1987 को हुआ था। इन्होंने अपने कॉलेज के पढ़ाई सेंट जेवियर्स कॉलेज में की थी। डांस का शौख केल बहुत कम ही उम्र से लग गया था। इन्हें जेल हिप हॉप सालसा जैसी पद्धतियां अतिथि महज 13 साल की उम्र में इन्होंने ऐश्वर्या राय की बहन का किरदार हमारा दिल आपके पास है फिल्म में निभाया था।

फैमिली

बात करें बॉलीवुड के और मिर्जापुर वेब सीरीज में एक अच्छा किरदार निभाने वाली इशा तलवार के परिवार की उनके पिता का नाम विनोद तलवार है। जो कि एक बहुत है जाने-माने प्रोड्यूसर हैं उनकी मां का नाम सुषमा तलवार है । इनका एक भाई भी है जिसका नाम विशाल तलवार है जोकि असिस्टेंट डायरेक्टर का काम करता है।

बात करें ईशा के शादीशुदा जीवन की इन्होंने अभी तक शादी नहीं किया हो।

करियर

ईशा को फिल्मों में काम करने का शौक बचपन से ही था इन्होंने मैच 13 साल की उम्र में हमारा दिल आपके पास है फिल्म में ऐश्वर्या राय के छोटी बहन का किरदार निभाया था इसके बाद यह में और भी कई फिल्मों में नजर आए जैसे 2012 में मलयालम मैं इन्होंने डेब्यू किया इनकी फिल्म का नाम थातलथिम मारयाथू था।

उन्होंने 2017 में सलमान खान और अरबाज खान के साथ उनकी फिल्म ट्यूबलाइट में काम किया हीरोइन का टीवी शोज में भी काम किया है। 2010 में रिश्ते, 2019 में होम स्वीट ऑफिस में। लेकिन इन्हें पहचान मिर्जापुर टू वेब सीरीज से ही मिली जिसमें उन्होंने मुन्ना त्रिपाठी के पत्नी का किरदार निभाया था।

नेटवर्थ

अगर बात करें यदि हमारा दिल आपके पास है ट्यूबलाइट जैसी हिट फिल्मों में काम करने वाले और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सुपर डुपर हिट वेब सीरीज मिर्जापुर टू में एक बहुत ही मेन किरदार निभाने वाली अदाकारा इशा तलवार की तो उन्होंने कुल कमाई की तो, इन्होंने आज तक 2 मिलियन डॉलर की संपत्ति अर्जित की हुई है। मिर्जापुर टू से मिर्जापुर टू से काफी ज्यादा नाम कर लेने के बाद इनके 30 में काफी बढ़ोतरी हुई है यह अब फिल्में करने के लिए पहले की तुलना में अब ज्यादा फीस लेती हैं।

ऊंचाई और दक्षता

बात करें इशा तलवार फिर तो यह काफी ज्यादा खूबसूरत दिखने वाली अदाकारा हैं इन्हें दर्शकों ने कई फिल्मों में पसंद किया लेकिन एक खास पहचान अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज मिर्जापुर से ही मिले जिसमें उन्होंने मुन्ना त्रिपाठी के पत्नी का किरदार बखूबी निभाया जिसे देखकर दर्शकों ने काफी प्यार दिया बात करें ईशा की ऊंचाई की तो इनकी हाइट 5 फुट 1.2 inch है। इनके शरीर का रंग गोरा है उनकी आंखें और उनके बालों का रंग काला है

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: