इमरान हाशमी पर हुआ जानलेवा हमला, हमला करने वालों की तलाश में जुटी पुलिस

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाश्मी के ऊपर हाल ही में हुआ जानलेवा हमला। जी हां बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार इमरान हाश्मी पर हाल ही में हमला हुआ। इमरान हाश्मी अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद जब सेट से बाहर निकले तब उनके ऊपर कुछ लोगों ने पत्थरबाजी की। इस मामले के सामने आते ही इमरान हाश्मी के प्रशंसकों ने इसकी कड़ी निंदा की। बता दे हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाश्मी अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए जम्मू कश्मीर गए थे जहां पर कुछ लोगों ने उन पर पत्थरबाजी की। इन पत्थरबाजी करने वालों के ऊपर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और इनके ऊपर कारवाई भी शुरू हो गई है।

पत्थरबाजों को मिलेगी कड़ी सजा…

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाश्मी पर जम्मू कश्मीर के पहलगाम में जानलेवा हमला हुआ। इस हमले की खबर सामने आते ही इमरान हाश्मी के प्रशंसकों ने इसकी कड़ी निंदा की साथ ही पत्थरबाजी करने वालों के ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की भी मांग उठाई। बता दे पहलगाम पुलिस थाने में इन पत्थरबाजों के ऊपर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जिन लोगों ने बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाश्मी पर पत्थरबाजी की है उनके ऊपर इन 147, 148, 370, 336 और 323 धाराओं के तहत कड़ी से कड़ी सजा दी जाने की बात कही गई है।

इमरान हाश्मी पर हुआ हमला

इमरान हाश्मी की अपकमिंग फिल्में…

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाश्मी आने वाले समय में कई दिलचस्प फिल्मों के साथ बॉक्स-ऑफिस पर दस्तक देने जा रहे है। अभी इमरान हाशमी तेजस देओस्कर निर्देशित ‘ग्राउंड जीरो’ की शूटिंग की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दे इस फिल्म में इमरान हाश्मी आर्मी ऑफिसर के रूप में दर्शकों को नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही इमरान हाशमी के खाते में और भी कई बड़ी-बड़ी प्रोजेक्ट शामिल है जैसे सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ और ‘सेल्फी’ जैसी बड़ी फिल्म के प्रोजेक्ट भी इमरान हाशमी के अपकमिंग फिल्मों में शामिल है। सेल्फी में इमरान हाशमी बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। बता दो सेल्फी लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म साल 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: