इन 5 अभिनेत्रियों के साथ सरेआम हो चुका है छेड़छाड़, जानकारी यकीन नहीं करेंगे आप

इन 5 अभिनेत्रियों के साथ सरेआम हो चुका है छेड़छाड़, जानकारी यकीन नहीं करेंगे आप

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहती हैं और इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है जब यह अभिनेत्रियां पब्लिक प्लेस पर कहीं नजर आती हैं तो दर्शकों द्वारा इन्हें काफी ज्यादा प्यार दिया जाता है लेकिन कभी-कभी ऐसा भी होता है कि उन दर्शकों के बीच कुछ मनचले लोगों द्वारा इन कलाकारों के साथ छेड़खानी कर दी जाती है। अभी हाल ही में कई अभिनेत्रियों ने इस बात का खुलासा किया है कि पब्लिक प्लेस पर लोगों द्वारा उनके साथ आपत्तिजनक व्यवहार किया गया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी चर्चित खबर बन गई है। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको फिल्म इंडस्ट्री की कुछ ऐसी बड़ी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने यह खुलासा किया है कि पब्लिक प्लेस पर उनके साथ दुर्व्यवहार हो चुका है।

कृतिका देसाई

टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के बीच प्यार पाने वाली 54 साल की कृतिका देसाई ने अभी कुछ ही दिनों पहले एक वीडियो शेयर किया था इस वीडियो में 3 लोगों द्वारा कृतिका देसाई के साथ बदतमीजी की जा रही है और उनके गाड़ी को चेक करने की कोशिश की जा रही है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों के बीच काफी ज्यादा गुस्सा फूट पड़ा और यह वीडियो खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो को देखने के बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी और लोगों के बीच यह काफी ज्यादा विवादित वीडियो बन गया था।

सौम्या टंडन

टेलीविजन के मशहूर कॉमेडी धारावाहिक भाभी जी घर पर है में गोरी मैम का किरदार निभाने वाली मशहूर अभिनेत्री सौम्या टंडन भले ही अब टेलीविजन इंडस्ट्री से दूर है लेकिन आज भी उनके चर्चे होते रहते हैं। सौम्या टंडन बेहद खूबसूरत हैं और उन्होंने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया था कि स्कूल के दिनों में लड़के उन्हें खूब बाइक से फॉलो किया करते थे जिसकी वजह से वह परेशान हो जाया करती थी और जब वह स्कूल में थी तो एक बार रात के 8:00 बजे एक लड़के ने उन्हें परेशान करने के लिए उनके सामने बाइक लाकर खड़ी कर दी जिसकी वजह से वह काफी डर गई थी।

जैस्मीन भसीन

खूबसूरती की मल्लिका अभिनेत्री जैस्मीन भसीन के सोशल मीडिया पर लाखों फैन है यह इतनी खूबसूरत है कि दर्शक इनके दीवाने हैं लेकिन एक घटना जैस्मीन भसीन के साथ उस समय घटी जब वह लोखंडवाला में शॉपिंग कर रही थी जहां दो लड़के उन्हें परेशान करने के लिए उनके पीछे पड़ गए तब उन्होंने उन लड़कों की तस्वीर खींच ली और एक महिला की मदद से वहां से निकल पाई। जैस्मीन भसीन ने बताया कि जब उन्होंने लड़कों को पुलिस के पास जाने की धमकी दी तब वह वहां से भागे थे।

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई इतनी खूबसूरत है कि कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा और घटना उस वक्त की है जब रश्मि देसाई शूटिंग के लिए जा रही थी उस वक्त 2 मनचले बदमाशों ने उनका पीछा करना शुरू किया जिसके बाद वह घबरा गई थी और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी जब वहां पुलिस आई तो वह लड़के पुलिस को देख कर भाग गए।

तानवी ठक्कर

मशहूर टेलीविजन अभिनेत्री तानवी ठक्कर भी छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी है और तानवी ठक्कर ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें एक आदमी ने फोन करके एडल्ट फिल्मों में काम करने के लिए कहा था लेकिन जब उन्होंने मना कर दिया तो वह आदमी उन्हें रोज फोन करता था और अपने प्राइवेट पार्ट्स के फोटो खींचकर उनके मोबाइल फोन पर भेजता था हालांकि जब तानवी ठक्कर परेशान हो गई तो उन्होंने पुलिस को रिपोर्ट कराई तब यह सिलसिला बंद हुआ।

हुनर हेली

टेलीविजन की पसंदीदा अभिनेत्री हुनर हेली ने बताया कि जब वह एक बार शूटिंग करके घर वापस जा रही थी तो एक आदमी उनके कार के शीशे को जोर-जोर से खटखटाने लगा जिसे देखकर वह घबरा गई थी लेकिन बाद में उनके पति ने उस आदमी को बहुत पीटा तब आदमी वहां से भगा।

चित्रासी रावत

फिल्म चक दे इंडिया में काम कर चुकी अभिनेत्री चित्रासी रावत ने बताया कि जब वह हॉकी की ट्रेनिंग के लिए जाया करती थी तो एक ऑटो वाला उनके पीछे पड़ गया था और उन्हें देखकर गाना बजाया करता था हालांकि चित्रासी ने खुद उसका सामना किया और 1 दिन उसे अच्छे से समझा दिया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: