इन 5 अभिनेत्रियों की ओवर एक्टिंग से बर्बाद हो गई नागिन 6 की TRP

सुपरनैचुरल टेलीविजन शो नागिन अपने छठी सीजन के साथ टीवी पर प्रसारित हो रहा है। इससे पहले नागिन के सारे सीजंस को काफी पसंद किया गया और टीआरपी लिस्ट में हमेशा ही पहले पायदान पर रहा। पर इस बार नागिन सीजन सिक्स को टीआरपी लिस्ट में रहने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। इसका एक बड़ा कारण नागिन शो के सितारों की खराब एक्टिंग स्किल को बताया जा रहा है। फैंस का मानना है नागिन सिक्स में सुधा चंद्रा के अलावा सारे सितारे ओवरएक्टिंग कर रहे हैं जो एक बड़ा कारण है नागिन सिक्स को टीआरपी ना मिलने का। आज हम आपको इस लिस्ट में उन्हीं सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिनके ओवरएक्टिंग के कारण नागिन सिक्स को जिस टीआरपी की उम्मीद थी वह नहीं मिल पा रही है…

तेजस्वी प्रकाश

बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश नागिन 6 में लीड रोल की भूमिका में है। तेजस्वी टीवी जगत का एक जाना-माना नाम है। ‘खतरों के खिलाड़ी10’ और कलर्स टीवी के ही शो ‘स्वरागिनी’ से नए घर-घर में अपनी पहचान बनाई है।बिग बॉस 15 से फ्रेम पाने के बाद एकता कपूर ने उन्हें नागिन शो में लीड रोल में चयन किया। पर इस शो में तेजस्वी की एक्टिंग से दर्शक काफी निराश है। दर्शकों को लगता है कि तेजस्वी ओवरएक्टिंग करती है जिस कारण शो को सही टीआरपी नहीं मिल पा रही है। तेजस्वी को पहले एक्टिंग सीखने की जरूरत है।

सिम्बा नागपाल

स्प्लिट्सविला सीज़न 11 से फ्रेम पाने के बाद सिम्बा ने कई शो किए वही नागिन 6 में भी उन्हें लिया गया। पर उनकी एक्टिंग स्किल इस शो को टीआरपी नहीं दिला पाई। सिम्बा की एक्टिंग दर्शकों को काफी कमजोर लगती है। इसलिए लोगों को सिम्बा नागपाल और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी पसंद नहीं आ रही है।

महक चहल

टेलीविजन की खूबसूरत अदाकारा महक चहल नागिन के तौर पर भी काफी खूबसूरत लगती है। दर्शक उनकी खूबसूरती की तो तारीफ करते हैं। पर उनकी एक्टिंग स्किल दर्शकों को रत्ती भर पसंद नहीं आती। महक की डायलॉग डिलीवरी काफी खराब है, और वह जमकर ओवरएक्टिंग करती है। तथा उनकी एक्सप्रेशन भी सही तरीके से नहीं आते। जिसके कारण दर्शक उन्हें एक्टिंग स्कूल जाने की सलाह दे रहे हैं।

मानित जोहरा

ज़ी टीवी के पॉपुलर शो कुंडली भाग्य के ऋषभ उर्फ मानित ने नागिन 6 में अपने पहले एपिसोड में तो दमदार एंट्री की थी। दर्शकों को उनसे काफी उम्मीद भी थी। लेकिन आगे वह फैंस का दिल नहीं जीत पाए। दर्शकों का मानना है कि मानित नागिन में काफी ओवरएक्टिंग करते हैं।

गायत्री अय्यर

गायत्री नागिन 6 में केवल मेलोड्रामा ही करती है। लोगों को उनकी एक्टिंग थोड़ी भी पसंद नहीं आ रही है। दर्शकों का मानना है गायत्री केवल रोती रहती है और उनके एक्सप्रेशन एकदम भी अच्छे नहीं हैं। गायत्री अय्यर ने अभी तक अपने एक्टिंग स्किल से दर्शकों का दिल जीत नहीं पाई। वह लगातार अपने एक्टिंग के कारण ट्रोल हुए जा रहीं है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: