इन 10 फिल्मों को रॉकी भाई की kgf 2 से भी ज्यादा रेटिंग मिली है, देखिए उनकी बेस्ट फिल्मों की लिस्ट

इन 10 फिल्मों को रॉकी भाई की kgf 2 से भी ज्यादा रेटिंग मिली है, देखिए उनकी बेस्ट फिल्मों की लिस्ट

यश ने केजीएफ सीरीज के पहले भी कई सारी कन्नड़ फिल्म में काम किया है आज हम केजीएफ के साथ-साथ कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में भी बात करेंगे जो भी काफी ज्यादा हिट रही थी हमारे इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है।

रॉकी

यश की इस फिल्म के अगर बात करें तो इस फिल्म की कहानी काफी ज्यादा हिट रही है। क्योंकि आप को बताना चाहेंगे इस फिल्म में लव ट्रायंगल दिखाया गया है। यानी कि एक लड़का जो लड़की से एकतरफा प्यार करता है। लेकिन उसे पता चलता है कि वह किसी और से प्यार करती है, तो वह अपने प्यार की कुर्बानी दे देता है। और उस लड़की को उसके प्रेमी के साथ में आने की भरपूर कोशिश करता है और अंत में कामयाब भी हो जाता है। इस फिल्म को idmb 7.4 के रेटिंग दी है। इस फिल्म की अगर हम बात करें तो यह फिल्म अपने साउंडट्रैक के लिए जानी गई।

मोडलसाला

इस फिल्म में रोमांस के साथ साथ फैमिली ड्रामा भी काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है। बात करें इस फिल्म के बारे में तो इसमें भी कहानी दो लवर्स के बारे में दिखाई गई है और उनके बीच उनके परिवार का आ जाना। यह भी फिल्म दिखाया जा रहा है। इसमें कहानी उन प्रेमियों के साथ-साथ उनके परिवारों से भी जुड़ा हुआ है। जो कि उनके आड़े हमेशा आ रहा है। उनका मिलना जुलना बिल्कुल पसंद नहीं करता है। बात करें फिल्म की रेटिंग की तो इससे भी 7.4 की रेटिंग मिली है।

किराथक

इस फिल्म के लिए निर्माताओं ने काफी ज्यादा मेहनत की थी। क्योंकि इस फिल्म में हमें रोमा से सांसद कॉमेडी का भरपूर तड़का देखने को मिल रहा है। हालांकि यह फिल्म मूल रूप से कन्नड़ की नहीं है। इसे एक तमिल फिल्म का कन्नड़ में रीमेक किया गया है। इस फिल्म की कहानी तो काफी ज्यादा जबरदस्त रही लेकिन सिनेमाघरों में से उतना ज्यादा पसंद नहीं किया गया इस फिल्म को 7.4 की रेटिंग मिली है।

राजा हुली

इस फिल्म के बारे में बात करें तो यह भी हम केरियर की कैसी फिल्म रही जो कि मूल रूप से कन्नड़ भाषा में नहीं बनी थी यह फिल्म तमिल की सुंदरपांडियन का कन्नड़ रीमेक रहा इस फिल्म को बहुत बड़ी बजट में नहीं बनाया गया था। इस फिल्म को बच्चों की वजह से बना लिया गया था 7 दिन में ही 6 करोड़ की कमाई कर ली थी। बात करें फिल्म की तुझे 7.1 की रेटिंग मिली है।

ड्रामा

इस फिल्म के राम बात कर दो इस फिल्म में एक युवा लड़की कहानी को दिखाया गया है। जो कि अपने ही क्लास में पढ़ने वाली एक लड़की से प्यार कर बैठता है। इस कहानी को दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया। इस फिल्म में बसावेश्वर काफी ज्यादा कमाई की। लेकिन इस फिल्म को idmb ने काफी कम रेटिंग दी है। आपको बताना चाहेंगे इस फिल्म को idmb ने 6.9 की रेटिंग दी है।

केजीएफ 2

केजीएफ 2 कि अगर हम बात करें तो यह फिल्म काफी ज्यादा हिट रही थी। इस फिल्म को काफी ज्यादा लोगों ने पसंद किया। इस फिल्म में सुपरस्टार यश के साथ हमें बॉलीवुड के महान कलाकार संजय दत्त और रवीना टंडन में दिखाई दिए। लोगों ने उनके एक्टिंग को भी काफी ज्यादा पसंद किया। imdb ने इस फिल्म को 9.6 की रेटिंग दी है। इस फिल्म में काफी ज्यादा कमाई भी किया इस फिल्म ने पहले ही 3 से 4 दिनों में 500 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया था।

केजीएफ 1

Kgf के पहले पार्ट को भी दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था। इस फिल्म में रॉकी के एक्शन को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया। बात करें इस फिल्म की तो इस फिल्म में उनकी अंडरवर्ल्ड करियर के शुरुआती दिनों से शुरू किया गया है। और उसके जीवन के संघर्ष को भी दिखाया गया है इस फिल्म को 80 करोड़ के बजट में बनाया गया था जो भी काफी जरा हिट हुई थी आईडी एमबी नहीं से 8.4 की रेटिंग दी है।

कल्लारा संथे

इस फिल्म की कहानी लोगों काफी ज्यादा पसंद आयी है। क्योंकि इस फिल्म में करप्शन के खिलाफ एक युवक को दिखाया गया है। जो कि सरकार के सिस्टम से काफी ज्यादा परेशान हो गया है और अपनी जिंदगी में काफी ज्यादा परेशानी झेल रहा है। इस फिल्म की कहानी को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया यश की एक्टिंग इस फिल्म में देखने लायक थी। इस फिल्म को आईडीएम बिना 8.4 की रेटिंग दी है।

गुगली

इस फिल्म के रोमांटिक ड्रामा लोगों का भी ज्यादा पसंद आई। इस फिल्म में कलाकारों ने काफी बेहतरीन एक्टिंग दिखाइ है। इसमें 2 लोगों की लव स्टोरी हो काफी अच्छे ढंग से पेश किया गया है। कहानी के बारे में अगर हम बात करें तो इसमें ऐसा दिखाया है कि दो लोग कॉलेज के किसी प्रोग्राम के दौरान एक दूसरे से मिलते हैं और एक दूसरे को काफी ज्यादा पसंद आते हैं। दोस्ती आगे बढ़ती है और इन दोनों के दूसरे से प्यार हो जाता है इस फिल्म को आई डी एम बी ने 7.5 की रेटिंग दी है।

मिस्टर एंड मिसेज रमाचारी

इस फिल्म को भी लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया। इस फिल्म में भी लव स्टोरी को दिखाया गया है। बात करें इस फिल्म के बारे में तो इस फिल्म में एक ऐसे ही लड़की की कहानी दिखाई जाती है। जो कि काफी ज्यादा गुस्सैल स्वभाव का है। ऐसे में उसे एक लड़की से प्यार हो जाता है। इस कहानी को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। इस फिल्म ने फिल्मफेयर अवार्ड भी जीता। बात करें इस फिल्म के मीटिंग की तो इस फिल्म को आई डी एम बी ने 7.4 की रेटिंग दी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: