इन जोड़ियों के बीच ब्रेकअप के बावजूद नहीं आई दरार, फिल्मों में कई बार दिख चुके हैं साथ

इन जोड़ियों के बीच ब्रेकअप के बावजूद नहीं आई दरार, फिल्मों में कई बार दिख चुके हैं साथ

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कलाकारों की कुछ ऐसी जोड़ियां है जिन्हें दर्शक बड़े पर्दे पर काफी ज्यादा पसंद करते हैं यह कलाकार एक साथ काम करते-करते एक दूसरे के इतने नजदीक आ जाते हैं कि इनके बीच प्यार हो जाता है, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे किस्से सुनने को मिले हैं कि कलाकार एक साथ काम करते करते एक दूसरे को डेटिंग करने लगते हैं और शादी कर लेते हैं। वहीं कुछ ऐसे कलाकार हैं जो एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद अलग हो जाते हैं और वह मीडिया के सामने काफी चर्चा में रहते हैं। जब किसी कलाकार के साथ ऐसा होता है तो वह कलाकार आगे से कभी फिल्मों में एक साथ काम नहीं करना चाहते हैं लेकिन वहीं कुछ ऐसे कलाकार हैं जिनके पीछे ब्रेकअप हो चुका है लेकिन फिर भी वह कलाकार एक दूसरे के साथ काम करके काफी नाम कमा चुके हैं। दोस्तों आज की इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बीच लंबे समय तक डेटिंग होने के बाद ब्रेकअप हो गया लेकिन वह फिल्मों में आज भी एक साथ काम करते हैं।

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा

आजकल अपने बेहतरीन अभिनय से बॉलीवुड में बुलंदियों पर पहुंचने वाले अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म बैंड बाजा बारात से अनुष्का शर्मा के साथ किया था। अपनी पहली ही फिल्म में अनुष्का जैसी खूबसूरत अभिनेत्री के साथ काम करने के बाद इन दोनों के बीच रिलेशनशिप शुरू हो गया और यह एक दूसरे को डेटिंग करते थे लेकिन दोनों का रिश्ता 1 साल भी नहीं चला और इनके बीच अनबन होने लगी जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया, हालांकि इस ब्रेकअप के बाद भी दोनों के रिश्ते में कोई खटास नहीं आई और 4 साल बाद इन दोनों ने एक बार फिर साथ में फिल्म दिल धड़कने दो में काम किया।

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड के शहजादे रणबीर कपूर और खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण काफी लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं इन दोनों का जब ब्रेकअप हुआ था तो वह मीडिया में काफी चर्चित हुआ था और इन दोनों के ब्रेकअप की वजह रणवीर कपूर द्वारा दीपिका पादुकोण के साथ धोखा करना बताया जाता था, लेकिन इन दोनों ने ब्रेकअप के बाद भी एक साथ फिल्म ये जवानी है दीवानी में काम किया जो काफी ज्यादा मशहूर हुई थी। इस फिल्म के बाद एक बार फिर उन्होंने फिल्म तमाशा में एक साथ काम किया जिसे इम्तियाज अली ने बनाया था।

सलमान खान और कैटरीना कैफ

पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री यह जानती थी कि कैटरीना कैफ और सलमान खान के बीच रिलेशनशिप चल रहा है लेकिन इन दोनों ही कलाकारों ने कभी खुले तौर पर इस बात को स्वीकार नहीं किया। ऐसा कहा जाता है कि रिलेशनशिप के कारण ही सलमान खान ने कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में बड़ी पहचान दिलाने में मदद की है हालांकि बाद में इन दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया जो कि मिडिया के बीच काफी ज्यादा चर्चित हुआ। सलमान खान और कैटरीना कैफ ब्रेकअप के बाद भी काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं और इन्होंने एक साथ फिल्म एक था टाइगर, टाइगर ज़िंदा है और भारत जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ का नाम बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ जुड़ा और दोनों एक साथ काफी ज्यादा नजर आते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 2015 में इन दोनों कलाकारों ने सगाई भी कर लिया था लेकिन 2016 में किसी बात को लेकर इन दोनों के बीच अनबन हो गई और इनका ब्रेकअप हो गया जो मीडिया के लिए काफी चर्चा का विषय बन गया था। इन सबके बावजूद इन दोनों कलाकारों ने 2017 में फिल्म जग्गा जासूस में एक साथ काम किया था।

शाहिद कपूर और करीना कपूर

शाहिद कपूर और करीना कपूर की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी माना जाता था यह दोनों ही कलाकारों ने रीयल लाइफ में भी एक दूसरे का साथ देने का वादा किया था और काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे लेकिन फिल्म जब वी मेट की शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई और इनका ब्रेकअप हो गया हालांकि ब्रेकअप के बाद भी इन दोनों कलाकारों ने एक साथ फिल्म उड़ता पंजाब में काम किया जो कि काफी ज्यादा फेमस हुई थी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: