आलिया भट्ट के बेबी बम को छुना चाहती थी कैटरीना कैफ

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का बच्चा बहुत जल्दी इस दुनिया में आने वाला है। जिसको लेकर उनके चाहने वाले काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनके चाहने वाले ही नहीं बॉलीवुड के कई सारे सेलिब्रिटी भी इस चीज का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्हें उन दोनों के आने वाले बच्चे का काफी बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में कैटरीना कैफ का एक बयान काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अपनी कुछ इच्छाएं जताई है।

आलिया भट्ट और कैटरीना एक ही जिम में वर्कआउट करती हैं।

आलिया भट्ट बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस है। बॉलीवुड एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज और जिम वकआउट में काफी ज्यादा ध्यान देती है। आलिया भट्ट और कैटरिना कैफ एक ही जिम में एक्सरसाइज करने जाती है। इन दोनों की मुलाकात अक्सर होती रहती है और इन दोनों का रिश्ता काफी ज्यादा अच्छा है। दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ कई सारी तस्वीर भी अक्सर शेयर करते हुए नजर आते रहते हैं।

आलिया भट्ट के बेबी बम को छुना चाहती थी कैटरीना कैफ।

बेबी बंप छूना चाहती थी कैटरीना।

कैटरिना कैफ का एक बयान काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने आलिया भट्ट के बेबी बंप को ले करके अपनी एक इच्छा जाहिर की है। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए बताया है कि वह चाहती थी कि वह आलिया भट्ट के बेबी बंप को छूकर देखें। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया वह ऐसा चाहती थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। आलिया भट्ट प्रेगनेंसी के दौरान भी जिम में वर्कआउट करने आती थी।

आलिया भट्ट के बेबी बम को छुना चाहती थी कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ भी रह चुकी है रणवीर की एक्स गर्लफ्रेंड।

कैटरीना कैफ रणबीर कपूर की लव स्टोरी भी काफी ज्यादा सुर्खियों में थी। यह दोनों ही ज्यादा एक दूसरे के करीब थे इन दोनों की करीबी का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं इन दोनों की रिलेशनशिप से रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर बिल्कुल भी खुश नहीं थी, लेकिन इसके बावजूद भी रणवीर कपूर इनके साथ काफी लंबे समय तक रहे। और इन दोनों के रिलेशन से टूटने के बाद कैटरिना कैफ भी काफी लंबे समय तक डिप्रेशन में रही थी।

एक ही जिम में वर्कआउट करते हैं रणबीर कपूर की दो एक्स गर्लफ्रेंड्स और उनकी वाइफ।

रणवीर कपूर की वाइफ यानी आलिया भट्ट और उनकी दो एक्स गर्लफ्रेंड यानी कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण एक ही जिम में वर्कआउट करते हैं। इनकी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। दीपिका पादुकोण के साथ भी आलिया भट्ट काफी ज्यादा अच्छी बॉन्डिंग है। इन दोनों की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होती रहती है।

आलिया भट्ट के बेबी बम को छुना चाहती थी कैटरीना कैफ

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: