आलिया भट्ट की बेटी के नाम को लेकर के एक और खबर आ रही है सामने।

आलिया भट्ट की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ी है। लोग उनकी बेटी की वजह से काफी ज्यादा खुश हैं। और उनकी बेटी का नाम जानने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित नजर भी आ रहे हैं। आजकल आलिया भट्ट की बेटी के नाम को लेकर की एक बात सामने आई है कि आलिया भट्ट अपनी बेटी के नाम से जुड़ी है । हम आगे बताएंगे कि आलिया भट्ट की बेटी के नाम के बारे में जो बात सामने आई है वह कहां तक सही है।

आलिया भट्ट रखेंगी अपनी बेटी का यह नाम।

आलिया भट्ट की बेटी को लेकर के एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। इन दिनों की वह अपनी बेटी का नाम रख चुकी है। यह सब और काफी ज्यादा सुनने को मिल रही है। जिसमें ऐसा बताया जा रहा है कि कपूर परिवार द्वारा उनकी बेटी का नाम रख दिया गया है। साथ ही साथ नाम भी बाहर आ चुका है। ऐसी खबरें सामने आ रही है कि आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का नाम अल्मा रखा है। जिसका अर्थ होता है दयालु। अब देखते हैं इस खबर में कहां तक सच्चाई है।

आलिया भट्ट की बेटी के नाम को लेकर के एक और खबर आ रही है सामने।

खबर में है कहां तक सच्चाई।

आलिया भट्ट के द्वारा अपनी बेटी के नाम रखे जाने को लेकर के जो बात सामने आ रही है कि आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का नाम रख दिया है तो यह खबर पूरी तरीके से अफवाह है। ऐसी कोई बात नहीं है कपूर और भट्ट परिवार की ओर से ऐसी कोई भी खबर सामने नहीं आया कि आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का नामकरण कर दिया है। हालांकि नाम किस तरीके का होगा उस बारे में कपूर परिवार में एक छोटा सा हिंट सभी को दे दिया है।

आलिया भट्ट की बेटी के नाम को लेकर के एक और खबर आ रही है सामने।

ऋषि कपूर से मिलता-जुलता होगा नाम।

आलिया भट्ट की बेटी को लेकर के अगर हम बात करे तो उसके नाम रखे जाने पर कपूर परिवार की ओर से एक छोटा सा हिंट मिल चुका है। रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी का नाम रणबीर कपूर के दिवंगत पिता ऋषि कपूर के नाम पर रखा जाना है, लेकिन अभी तक कौन सा नाम रखा जाएगा इस बारे में कोई भी बात सामने नहीं आई है। अभी तक दोनों ही परिवार ने कुछ इस बारे में बात नहीं किया है।

बच्ची के जन्म पर था खुशी का माहौल।

आलिया भट्ट की बच्ची के जन्म पर दोनों ही परिवार में काफी ज्यादा खुशी का माहौल देखने को मिला। उनके चाहने वाले भी इस समय का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दोनों ही परिवार के बड़ों ने मीडिया वालों से बातचीत करके अपनी बात मीडिया के सामने रखी है। और काफी ज्यादा खुश इस दौरान वो नजर आए। महेश भट्ट नीतू कपूर सोनी राजदान इस समय काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं।

आलिया भट्ट की बेटी के नाम को लेकर के एक और खबर आ रही है सामने।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: