आलिया भट्ट एक बार फिर से नजर आने वाली है एसएस राजामौली की फिल्म में…

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने काफी कम समय में बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई। आलिया की अदाकारी दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जाती है। महेश भट्ट की लाडली बेटी आलिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करण जौहर निर्देशित ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी। इसके बाद से आलिया ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी। आलिया भट्ट की अदाकारी की तारीफ खुद करण जौहर भी काफी करते हैं। इसके साथ ही 2021 में रिलीज ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट की अदाकारी ने सबको घायल कर दिया और इस फिल्म में किसी बड़े लीड एक्टर के ना होने के बावजूद फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। अब इसी बीच खबर आ रही है कि आलिया जल्दी एसएस राजामौली के साथ काम करने जा रही है।

एसएस राजामौली की आगामी फिल्म में आलिया भट्ट बनेगी लीड एक्ट्रेस…

आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सक्सेस और अपनी प्रेगनेंसी को इंजॉय कर रही हैं। आलिया जल्दी मां बनने जा रही है और इसी बीच ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई जो बॉक्स-ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। अब खबर आ रही है की यह अदाकारा जल्दी एसएस राजामौली की आगामी फिल्म में नजर आने वाली है। आलिया भट्ट राजामौली के साथ इस साल बॉक्स-ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आई थी। साथ ही इस फिल्म के रिलीज के बाद आलिया भट्ट और राजामौली के बीच अनबन की खबरें सामने आई थी। आलिया भट्ट ने आरआरआर फिल्म की रिलीज के बाद अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस फिल्म से जोड़ी सारी पोस्ट डिलीट कर दी थी। जिससे यह बात पक्की हो गई थी कि आलिया भट्ट और राजामौली के रिश्ते में दरार आ चुकी है। पर इस खबर के सामने आने से कि आलिया राजामौली की आगामी फिल्म में नजर आएंगी तो लग रहा है कि अब आलिया और राजामौली के बीच की दरार दूर हो चुकी है। जिस कारण आलिया भट्ट को राजामौली ने अपने आगामी फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस चयन किया गया है।

आलिया भट्ट एक बार फिर से नजर आने वाली है एसएस राजामौली की फिल्म में...

महेश बाबू के साथ जोड़ी बनाती दिखेगी आलिया भट्ट…

इस खबर के सामने आने के बाद से ही दर्शक काफी खुश हैं। आलिया भट्ट के प्रशंसक खासतौर पर क्योंकि राजामौली की आगामी फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के प्रिंस यानी महेश बाबू के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी देखने को मिलेगी, जिसको लेकर दर्शकों के बीच अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा है। साथ ही उनका यह बयान कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता उनको इस बयान ने और ज्यादा लोकप्रियता दिलाई। जिस कारण महेश बाबू को देश-विदेश में और पहचान मिली। अब इसी बीच खबर सामने आने के बाद की आलिया भट्ट साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार के साथ काम करने जा रही है तब से ये खबर सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा हैं।

आलिया भट्ट एक बार फिर से नजर आने वाली है एसएस राजामौली की फिल्म में...

आलिया भट्ट इंजॉय कर रहे हैं ब्रह्मास्त्र की सक्सेस…

इन दिनों आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। हर दिन के साथ-साथ इस फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म 4 साल से रिलीज होने की तैयारी में थी। अब जाकर यह फिल्म रिलीज हुई और रिलीज के साथ ही फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया। फिल्म की इसी कामयाबी को फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट काफी इंजॉय कर रही है। इस फिल्म की सक्सेस पार्टी में भी आलिया भट्ट को सपोर्ट किया गया था।

आलिया भट्ट एक बार फिर से नजर आने वाली है एसएस राजामौली की फिल्म में...

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: