आर्यन खान के पहले इन स्टार किड का नाम आ चुका है ड्रग्स केस में

बॉलीवुड के किंग खान के लाडले बेटे आर्यन खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। साथ ही आर्यन खान इन दिनों अपने अकाउंट में कई सारी तस्वीरें भी साझा कर रहे हैं। हाल ही में आर्यन खान ने स्टाइलिश लुक में अपनी तस्वीर साझा की। यह तस्वीर साझा करते ही वायरल हो गई। साथ ही यहां आर्यन खान की लुक्स की जमकर तारीफ हो रही है। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान भी खुद को रोक नहीं पाए तथा उन्होंने भी अपने बेटे की तारीफ की और गौरी खान ने भी अपने लाडले पर प्यार लुटाया। बता दे आर्यन खान बॉलीवुड में एक एक्टर के तौर पर नहीं एक डायरेक्टर के तौर पर नाम कमाना चाहते हैं। जिस कारण वह जल्द ही करण जौहर को उनकी फिल्म में एसिस्ट भी करने वाले है। अब जल्दी आर्यन खान बॉलीवुड में कदम रख सकते हैं।

ड्रग केस में फस चुके हैं आर्यन खान…

बॉलीवुड के किंग खान के बड़े बेटे आर्यन खान का नाम हाल ही में ड्रग्स केस में सामने आया था। जिस कारण आर्यन खान को कई दिनों तक जेल में समय बिताना पड़ा। जिस कारण शाहरुख खान को कई तानों का सामना करना पड़ा था। आर्यन खान साल 2021 में क्रूज ड्रग्स मामले में जेल की हवा खा चुके हैं। पर आर्यन खान पहले स्टार्किड्स नहीं है जिसका ड्रग्स केस में आ चुका है। इससे पहले भी कई बॉलीवुड स्टारकिड्स के नाम ड्रग्स केस में फंस चुके है। आज हम आपको उन्हीं सितारों के नाम से रूबरू करवाने जा रहे है जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई पर ड्रग्स केस जैसे मामले में भी अपना नाम लिखवा चुके हैं…

सारा अली खान…

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान का नाम भी ड्रग्स के सामने आ चुका है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सारा अली खान को कई बार एनसीबी ऑफिस के चक्कर काटने पड़े थे।

आर्यन खान के पहले इन स्टार किड का नाम आ चुका है ड्रग्स केस में।

प्रतीक बब्बर…

बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर अपनी मां के निधन के बाद नशे की लत का शिकार हो गए थे। एक इंटरव्यू के दौरान प्रतीक बब्बर ने इस बात का खुलासा किया था कि मां के निधन के बाद वे किस तरीके से ड्रग्स लेना शुरू कर दिए थे। पर अब प्रतिक बब्बर इस जानलेवा पदार्थ से दूर रहते हैं।

आर्यन खान के पहले इन स्टार किड का नाम आ चुका है ड्रग्स केस में

संजय दत्त…

सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त का नाम भी ड्रग्स केस में सामने आया था। राजू हिरानी निर्देशित संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में हमें इस बात का पता चलता है कि संजय दत्त किस तरीके से ड्रग्स के आदि थे और जिस कारण संजय दत्त को कई बार कोर्ट का सामना भी करना पड़ा है।

आर्यन खान के पहले इन स्टार किड का नाम आ चुका है ड्रग्स केस में

फरदीन खान…

फिरोज खान के लाडले बेटे फरीदन खान भी साल 2012 में ड्रग्स केस में फसे थे। फरदीन खान को कोकेन खरीदने के कारण उन्हें 3 दिन तक जेल की हवा भी खानी पड़ी।

आर्यन खान के पहले इन स्टार किड का नाम आ चुका है ड्रग्स केस में

रणबीर कपूर…

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर अपने गुड लुकिंग लुक्स और अपनी दमदार अदाकारी के द्वारा करोड़ों दिलों में राज करते हैं। रणबीर कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 9 नवंबर 2007 को संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से किया था। बता दे यह सुपरस्टार भी अपनी सिगरेट पीने की बुरी आदत के कारण कई बार आलोचना का शिकार हो चुका है। रणबीर कपूर ने खुद इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह सिगरेट के आदि है।

आर्यन खान के पहले इन स्टार किड का नाम आ चुका है ड्रग्स केस में

सिद्धार्थ कपूर…

शक्ति कपूर के बेटे सिद्धार्थ कपूर का नाम हाल ही में ड्रग्स केस में सामने आया। सिद्धार्थ कपूर को ड्रग्स लेने के आरोप में बेंगलुरु पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद शक्ति कपूर को काफी ज्यादा समस्याओं का सामना करना पड़ा।

आर्यन खान के पहले इन स्टार किड का नाम आ चुका है ड्रग्स केस में

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: