आर्यन खान का स्टाइलिश लुक आया सभी को पसंद, फैंस कर रहे हैं तारीफ।

बॉलीवुड के किंग खान के लाडले बेटे आर्यन खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। आर्यन खान यू तो सोशल मीडिया से दूर रहना ही पसंद करते है और बहुत कम ही तस्वीरें पोस्ट करते हैं। पर इन दिनों वे सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर कर रहे है। इसी बीच आर्यन खान ने स्टाइलिश लुक में अपनी फोटो अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम में पोस्ट किया। इस फोटो में आर्यन खान बहुत स्टाइलिश दिख रहे थे। इस पोस्ट ने दर्शकों का दिल तो चुराया साथ ही किंग खान भी अपने बेटे के तारीफ के पुल बांधते हुए दिखे। साथ ही उन्होंने बहुत फनी कमेंट भी किया। दर्शक इस कॉमेंट को काफी पसंद कर रहे है। पापा और बेटे का यह बांड देखते ही बन रहा है।

आर्यन खान का  स्टाइलिश लुक आया सभी को पसंद, फैंस कर रहे हैं तारीफ।

आर्यन खान का पोस्ट चुरा रहा है सबका दिल…

आर्यन खान का स्टाइलिश लुक दर्शकों का दिल चुराने में कामयाब रहा। लोग इस तस्वीर की काफी तारीफ कर रहे है। आर्यन ने इस फोटो में ग्रे कलर की टी-शर्ट पहनी थी। यह टी-शर्ट उन पर काफी जांच भी रही थी जिस कारण दर्शक उनकी तस्वीरों की तारीफ करते हुए नजर आ रहे है। लंबे समय के बाद आर्यन खान ने अपनी सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी तस्वीर पोस्ट की जिस कारण इस पर दर्शकों का प्यार देखते ही बन रहा है। कई लोग आर्यन खान की तुलना उनके पापा शाहरुख खान से भी कर रहे हैं।

आर्यन खान का  स्टाइलिश लुक आया सभी को पसंद, फैंस कर रहे हैं तारीफ।

पापा के टी-शर्ट में जादू बिखरते नजर आए आर्यन खान…

आर्यन खान ने हाल ही में सोशल मीडिया हैंडल पर ग्रे कलर की टी-शर्ट में अपनी तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में वे काफी स्टाइलिश दिख रहे थे और कहीं ना कहीं अपने पापा शाहरुख खान जैसे नजर आ रहे थे। बता दें इस पोस्ट में शाहरुख खान ने भी कमेंट किया शाहरुख खान ने इस पोस्ट की चुटकी लेते हुए कहा “बहुत अच्छे लग रहे हो और जैसा कि वह बोलते हैं कि पिता में जो कुछ भी शांत होता है, वह बेटे में बोलता है। लेकिन यह ग्रे टी-शर्ट तो मेरी है ना।” यहां पर गौरी खान का भी कमेंट नजर आया उन्होंने लिखा “मेरा बेटा, लव लव लव…! साथ ही सुहाना खान ने भी अपने भाई की तस्वीर पर लव रिएक्ट दिया।

शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान…

आर्यन खान बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान और गौरी खान के सबसे बड़े बेटे हैं। आर्यन खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते है। हाल ही में आर्यन खान के ऊपर ड्रग्स केस का मामला उनके सर से हटा। आर्यन खान ड्रग्स केस में फंस गए थे जिस कारण उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। पर अब आर्यन खान इस केस से बड़ी हो चुके है। बता दे आर्यन खान अपने पापा की तरह एक्टर ना बनकर राइटर बनना चाहते है। जी हां आर्यन राइटर और डायरेक्टर बनना चाहते हैं।

आर्यन खान का  स्टाइलिश लुक आया सभी को पसंद, फैंस कर रहे हैं तारीफ।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: