आयुष्मान खुराना के जन्मदिन पर दिखा ताहिरा का आयुष्मान लिए प्यार

बॉलीवुड के सफल कलाकार में शामिल आयुष्मान खुराना आज अपना 38 वा जन्मदिन मना रहे हैं। आयुष्मान खुराना को बॉलीवुड सितारे विश कर रहे हैं। कई सितारों ने आयुष्मान के साथ तस्वीरें साझा कर उनको जन्मदिन की ढेरों बधाइयां दी। पर सबसे ज्यादा ध्यान आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यय का एक छोटा सा नोट खींच रहा है। जी हां ताहिरा कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति के लिए प्यार भरा नोट लिखा है। जो सभी को काफी पसंद आ रहा है। ताहिरा आयुष्मान खुराना को काफी खास अंदाज में विश किया है।

आयुष्मान खुराना के जन्मदिन पर दिखा ताहिरा का आयुष्मान लिए प्यार

बॉलीवुड के पावर कपल में शामिल ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना…

बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार आयुष्मान खुराना यूं तो लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं। पर आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप फैंस के बीच काफी फेमस है। इसके पीछे कारण यह है कि इन दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे आदर्श जोड़ी में से एक माना जाता है। बॉलीवुड अभिनेता बनने से पहले आयुष्मान खुराना कई छोटे-बड़े काम कर चुके हैं। जैसे आयुष्मान खुराना रेडियो जॉकी थे। इसके साथ ही आयुष्मान ने रोडीज में भी पार्टिसिपेट किया था। ताहिरा कश्यप आयुष्मान खुराना की बचपन की दोस्त और प्यार है। आयुष्मान खुराना ने जब बॉलीवुड में कदम रखा। पर उनके पग कभी भी डगमगाए नहीं। आयुष्मान अपनी पत्नी ताहिरा के लिए काफी ज्यादा लॉयल है। जब ताहिरा कश्यप को कैंसर हुआ था उस समय आयुष्मान ने अपनी पत्नी का काफी ध्यान रखा था। और कोई भी इवेंट हो या सक्सेज से जोड़े सवाल आयुष्मान अपने सक्सेस का क्रेडिट अपनी पत्नी ताहिरा को दे से कभी नहीं चूकते। बता दे आयुष्मान खुराना के दो बच्चे भी है एक प्यारी सी बेटी और एक बेटा भी है।

आयुष्मान खुराना के जन्मदिन पर दिखा ताहिरा का आयुष्मान लिए प्यार

ताहिरा कश्यप ने आयुष्मान खुराना को बताया अपना ‘स्पेशल सनशाइन’…

बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार में शामिल आयुष्मान खुराना आज 38 साल के हो गए। आयुष्मान के जन्मदिन पर उनके प्रशंसकों और दोस्तों की बधाइयां आ रही है। इसी बीच आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने भी अपने पति के लिए काफी प्यार भरा नोट सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया। ताहिरा कश्यप ने आयुष्मान खुराना के साथ एक फोटो शेयर करते हुए नीचे कैप्शन दिया है कि ‘प्रिय साथी हमेशा आपके साथ हूं। दुनिया के सबसे शानदार इंसान को जन्मदिन की शुभकामना। माय पर्सनल समस्याएं। आप मुझे हमेशा प्रेरित करते हो कमाल इंसान हो।

आयुष्मान खुराना के जन्मदिन पर दिखा ताहिरा का आयुष्मान लिए प्यार

ताहिरा के पोस्ट पर आया आयुष्मान खुराना का रिएक्ट…

बॉलीवुड के आदर्श कपल माने जाने वाले आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की प्यार की खबर किसी से छुपी नहीं है। यह दोनों अक्सर एक दूसरे के बुरे वक्त पर एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आते है। यू तो आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते है। फिर भी इनके प्यार ने फैंस के दिलों में इन दोनों के लिए अलग जगह बनाई है। ताहिरा कश्यप ने आयुष्मान खुराना के जन्मदिन के अवसर पर काफी सुंदर पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसका जमकर यूजर्स और बॉलीवुड सितारे तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच इस पोस्ट पर आयुष्मान खुराना का भी रिएक्ट आ चुका है। आयुष्मान खुराना ने ताहिरा कश्यप के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा है कि आप सबसे शानदार इंसान हो इस कॉमेंट को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

38 साल के हुए बॉलीवुड के शानदार कलाकार आयुष्मान खुराना…

बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन कलाकार में शामिल आयुष्मान खुराना आज के दिन 38 साल के हो गए हैं। आयुष्मान खुराना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में आई फिल्म ‘विकी डोनर’ से की थी। यह फिल्म काफी ज्यादा लोकप्रिय हुई थी। इस फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना सर्वश्रेष्ठ पुरुष किरदार के लिए फिल्मफेयर अवार्ड से नवाजा गया था। इसके बाद से ही आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्म में की। बता दे आयुष्मान खुराना के पास राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और 3 फिल्म फेयर पुरस्कार शामिल है। आयुष्मान खुराना ना केवल अभिनेता बल्कि गायक, टेलीविजन होस्ट और एक अच्छे लेखक भी माने जाते हैं। आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में की है और आयुष्मान की अधिकतर फिल्में सुपरहिट साबित हुई है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: