आमिर खान की एवग्रीन फिल्म को जापान में बुरी तरीके से पछाड़ दिया राजामौली ने

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने भारत में काफी अच्छा खासा इनकम कर डाला है। भारत में काफी अच्छी खासी प्रसिद्धि मिल चुकी है, लेकिन अब इस नहीं विदेशों में भी अपना झंडा गाड़ना शुरू कर दिया है। आज इसने जापान में अपना एक नया रिकॉर्ड कायम किया और आमिर खान की बहुत ही बड़ी फिल्म को काफी बुरी तरीके से जापान में पछाड़ दिया है। जिसके बारे में हम बात करने जा रहे हैं।

देशभक्ति से भरी हुई थी फिल्म।

राजामौली के फिल्म आर आर आर के बारे में अगर हम बात करें तो यह फिल्म देशभक्ति से भरी हुई थी जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया। इस फिल्म के किरदार लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आए। यह फिल्म की कहानी भारतीय स्वतंत्रता सेनानी अल्लुरी सीताराम राजू के जीवन से प्रेरित थी। जिसे लोगों ने देखना बहुत ही ज्यादा पसंद किया और इसे हिंदी भाषा से लेकर दक्षिण भारतीय भाषाओं तक काफी ज्यादा अच्छा रिस्पांस मिला।

जापान में मिल रहा है बहुत ही अच्छा रिस्पांस।

जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा द्वारा अभिनीत फिल्म आर आर आर के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म को जापान में बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। जापानी जनता इस फिल्म को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रही है। इस फिल्म में किरदार उन्हें काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं। जिसकी वजह से जापानी जनता इस फिल्म को सिनेमाघरों में बहुत ही ज्यादा सपोर्ट कर रही है। जिसकी वजह से इसकी इनकम अच्छी खासी होने लग गई है।

आमिर खान की एवग्रीन फिल्म को जापान में बुरी तरीके से पछाड़ दिया राजामौली ने

भारत के इस फिल्म का तोड़ा है रिकॉर्ड।

एसएस राजामौली द्वारा निर्मित फिल्म आर आर आर के बारे में अगर हम बात करते इस फिल्म ने भारत की एक बड़ी फिल्म का रिकॉर्ड जापान में काफी बुरी तरीके से तोड़ दिया है। हम बात कर रहे हैं आमिर खान की फिल्म 3 ईडियट्स के बारे में। इस फिल्म को जापान में बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था। और यह जापान में चलने वाली तीसरी सबसे बड़ी भारतीय फिल्म साबित हुई थी। जिसे तीसरे स्थान से हटा करके अब आरआरआर स्थान पर आकर बैठ गया है।

आमिर खान की एवग्रीन फिल्म को जापान में बुरी तरीके से पछाड़ दिया राजामौली ने

हो रही है फिल्म की इतनी इनकम।

आर आर आर को जापान में रिलीज की भी बहुत ज्यादा लंबा समय नहीं देता है। इस फिल्म को हाल ही में रिलीज किया गया है, लेकिन इसे पब्लिक का बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। जिसके बाद इसकी इनकम भी काफी ज्यादा हो रही है। इस फिल्म की इनकम के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म ने जापान में अभी तक 10.82 लाख रुपए की इनकम कर डाली है जो कि एक अच्छा खासा रिकॉर्ड साबित हुआ है।

आमिर खान की एवग्रीन फिल्म को जापान में बुरी तरीके से पछाड़ दिया राजामौली ने

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: