आने वाली ये 5 बड़ी बॉलीवुड फिल्में, साउथ और हॉलीवुड फिल्मों की है कॉपी

शहजादा

अभी बॉलीवुड अपनी रिमेक फिल्मों के लिए घिरा हुआ है। साउथ की फिल्में अभी बॉक्स-ऑफिस पर तहलका मचा रही है। वहीं बॉलीवुड को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है कि वह साउथ की फिल्मों का रिमेक बनाती है।अपकमिंग मूवीस की बात करें तो बॉलीवुड में अभी कई मूवीस आने वाले है जो रिमेक फिल्में है। जिसमें साउथ से लेकर हॉलीवुड तक के रिमेक शामिल है। आज हम आपको इस लिस्ट में उन्हीं फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं तो देखते लिस्ट में कौन-कौन सी फिल्में शामिल है…

लाल सिंह चड्ढा

इस लिस्ट में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा भी शामिल है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म को 100 से अधिक भारतीय स्थानों पर फिल्माया गया है। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। बता दे यह फिल्म हॉलीवुड की ‘फॉरेस्ट गंप’ का अधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म के राइट्स खरीदने में मेकर्स को 10 साल से अधिक का समय लगा है।

विक्रम वेधा

इस फिल्म में सैफ अली खान, ऋतिक रोशन, राधिका आप्टे और रोहित सराफ अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दे यह फिल्म तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की ऑफिशियल रीमेक है।

सेल्फी

राज मेहता निर्देशित सेल्फी फिल्म का ऐलान हो चुका है। फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। बता दें यह फिल्म भी सुपरहिट मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की रीमेक है। जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज अहम किरदारों में नजर आए थे।

मिली

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत धड़क से की थी जो मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक थी। जिसके बाद जान्हवी ने कुछ और फिल्मों में अपनी अदाकारी का दम दिखाया और अब जान्हवी मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ के रिमेक मिली में नजर आने वाली है।

हिट

राजकुमार राव और सानिया मल्होत्रा स्टारर हिट तो जल्दी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। यह तेलुगु फिल्म ‘हिट’ का ऑफिशियल रीमेक है जिसमें वैश्विक सेन और रूहानी शर्मा नजर आए थे।

शहजादा

कार्तिक आर्यन अभी भूल भुलैया 2 को लेकर काफी सुर्खियों में है। कार्तिक आर्यन के खाते में भी कई रीमेक फिल्में शामिल है जिसमें शहजादा भी है। जो तेलुगू फिल्म ‘अला वैकुंतापूर्मलो’ की रीमेक है। जिसमें अल्लू अर्जुन और पूजा हेगडे नजर आए थे। बता दे शहजादा में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन नजर आने वाली है और यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: