आदिपुरुष को लेकर के इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सेंसर बोर्ड से मांगा जवाब

टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार की फिल्म आदिपुरुष के बारे में अगर हम बात करें तो यह फिल्म आने के पहले ही काफी ज्यादा विवादों में है। इस फिल्म का टीजर काफी ज्यादा विवाद में रहा है लोगों ने इसे काफी ज्यादा नापसंद किया है। जिस वजह से फिल्म की रिलीजिंग डेट को आगे बढ़ा दी गई है। अभी हम बात करेंगे क्योंकि इस फिल्म को लेकर के सेंसर बोर्ड से हाईकोर्ट ने जवाब मांगा।

आदिपुरुष को लेकर के इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सेंसर बोर्ड से मांगा जवाब

काफी मोटी बजट पर बंद कर तैयार हो रही है फिल्म

ओम रावत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के बारे में हम बात करें तो इस फिल्म को काफी हाई बजट पर बनाकर तैयार किया जा रहा है। जिसको लेकर की फिल्म के निर्माता किसी भी तरीके की लापरवाही नहीं करना चाहते हैं। फिल्म के बजट के बारे में अगर हम बात करें तो उनका बजट 500 करोड़ से भी ज्यादा का है। ऐसे में काफी उच्च बजट पर बनने के बाद इस फिल्म के लिए लापरवाही की गुंजाइश नहीं रह जाती है।

आदिपुरुष को लेकर के इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सेंसर बोर्ड से मांगा जवाब

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मांगा सेंसर बोर्ड से जवाब

प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म की समस्या खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है हर 1 दिन से जुड़ी एक और समस्या फिल्म की टीम के आगे निकल कर सामने आ जा रही है। अब हाल ही में एक और नई समस्या फिल्म के सामने आकर खड़ी हो गई है। जब हाईकोर्ट ने सेंसर बोर्ड से फिल्म से जुड़े किसी तथ्य को लेकर के जवाब दिया है। आगे हम बताएंगे हाईकोर्ट ने क्यों सपोर्ट से जवाब मांगा है।

आदिपुरुष को लेकर के इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सेंसर बोर्ड से मांगा जवाब

सेंसर बोर्ड से इस वजह से मांगा जा रहा है जवाब

आदिपुरुष को लेकर के हाई कोर्ट ने सेंसर बोर्ड से जवाब मांगा है। इसके करण के बारे में अगर बात करें तो इसके पीछे की वजह यह है कि फिल्म का जो टीजर आउट हुआ था उसे आउट करने के पहले फिल्म की टीम ने सेंसर बोर्ड से मंजूरी नहीं ली थी। बिना सेंसर बोर्ड की मंजूरी के बाद टीजर आउट कर दिया गया। इसके बाद भी सेंसर बोर्ड ने किसी भी तरीके की कार्यवाही नहीं की।

दर्शकों की शिकायत दूर करने की कोशिश करेगी फिल्म

ओम रावत जो कि फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म से जुड़ी एक बार सभी के सामने रख दी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वह दर्शकों की हर शिकायत को नोट कर रहे हैं। और जब फिल्म रिलीज होगी तो दर्शकों के हर तरीके की शिकायत को दूर करने का भरसक प्रयास करेंगे इस बात को लेकर के दर्शकों की ओर से कोई खास रिएक्शन नहीं आया है। अब इंतजार है फिल्म के ट्रेलर का।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: