आज भी इन 7 टीवी सितारों के कमबैक का हो रहा है इंतजार

टीवी जगत के सितारे भी दर्शकों के दिलों में खूब राज करते हैं। वे अपनी सीरियल के द्वारा परिवार का एक हिस्सा बन जाते हैं। इन सितारों की फैन फॉलोइंग भी बहुत होती है। फैंस अपने पसंदीदा सितारों को देखना खूब पसंद करते हैं। फैंस अपने पसंदीदा कलाकारों सोशल मीडिया में भी खूब स्टाक करते हैं। पर यह सितारे जब अपना शो छोड़ते हैं तो फैंस को बड़ा झटका लगता है। फैंस अपने पसंदीदा सितारों को बहुत मिस करने लगते हैं, और उनके कम बैक का इंतजार करते हैं। आज हम आपको इस लिस्ट कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने वाले है जिनके कम बैक का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है…

हिना खान

हिना खान अभी अपने कैन्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। हिना ने अपने टीवी करियर की शुरुआत ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ शो से कि उनको इस शो में काफी कामयाबी मिली और वह फैंस के दिलों में राज करने लगी। उनकी अक्षरा के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया। इस सीरियल में 11 साल तक लगातार काम करने के बाद उन्होंने इस शो को अलविदा कहा। इसके बाद हिना खान बिग बॉस , नागिन सीजन 5 में नजर आई। नागिन5 में कैमियो के बाद से ही से वह छोटे पर्दे से गायब है और अभी हिना खान छोटे पर्दे पर कम बैक के मूड में नहीं है। पर दर्शक और उनके फैंस बेसब्री से उनके छोटे पर्दे पर कमबैक का इंतजार कर रहे हैं।

सृति झा

सृति झा छोटे पर्दे की बेहतरीन अदाकारा है। उन्होंने अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों में राज किया है। सौभाग्यवती भव: में उनकी एक्टिंग स्किल ने सभी को अपना दीवाना कर दिया था। इसके बाद ज़ी टीवी के पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य में उनके प्रज्ञा के किरदार ने तो दर्शकों के दिलों में राज किया। सृति झा ने लगातार 8 साल तक ‘कुमकुम भाग्य’ में काम किया। सृति झा के कुमकुम भाग्य छोड़ने से फैंस को बड़ा झटका लगा है। पर हाल ही में रिपोर्ट आई है कि सृति झा खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आने वाली है। इस खबर से सृति झा के फैंस काफी खुश है।

शिवांगी जोशी

‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ से लोगों के दिलों में राज करने वाले शिवांगी जोशी ने जब इस सीरियल को छोड़ा तो फैंस को बड़ा झटका लगा।इसके बाद शिवांगी जोशी ‘बालिका वधू 2’ में नजर आई। पर इस सीरियल को कुछ खास टीआरपी नहीं मिली और यह सीरियल कुछ ही समय पहले ऑफ एयर हुआ। इसके बाद शिवांगी के फैंस को शिवांगी के किसी नई टीवी सीरियल में देखने का इंतजार कर रहे है। बता दे शिवांगी जोशी भी खतरे खिलाड़ी 12 में नजर आने वाली है।

मोहसीन खान

मोहसिन खान ने भी जब ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ शो को अलविदा कहा तो फैंस को बड़ा झटका लगा। मोहसिन सीरियल को अलविदा कहने के बाद म्यूजिक वीडियोस में ही काम कर रहे हैं । हालांकि फैंस चाहते है की मोहसीन छोटे पर्दे पर जल्द ही कमबैक करे। पर अभी मोहसीन का छोटे पर्दे पर कमबैक का कोई इरादा नहीं है।

रुबीना दिलाइक

सीरियल ‘शक्ति के अस्तित्व के एहसास’ के बाद से रूबीना दिलाइक छोटे पर्दे में नजर नहीं आ रही है। फैंस रूबीना दिलाइक का छोटे पर्दे पर कमबैक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

शहनाज गिल

बिग बॉस 15 के फिनाले में शहनाज गिल नजर आई थी। उसके बाद से शहनाज़ भी छोटे पर्दे पर नजर नहीं आ रही है। उनके फैंस शहनाज गिल को छोटे पर्दे पर देखना चाहते हैं। पर अभी शहनाज का छोटे पर्दे पर आने का कोई इरादा नहीं है। शहनाज गिल अभी म्यूजिक वीडियोस में नजर आती है और खबरों के मुताबिक वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू भी करने वाली है।

करन सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर छोटे पर्दे का एक जाना-माना नाम है। उनको आखरी बार बजाज के रूप में देखा गया। उसके बाद से वह छोटे पर्दे से गायब है। करण अभी बॉलीवुड में ही नजर आते हैं। पर उनके फैंस उनकी छोटे पर्दे पर वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: