अब बॉलीवुड फिल्मों की होगी छुट्टी, अल्लू अर्जुन ने 100 करोड़ में फिल्म साइन करके रचा इतिहास

अल्लू अर्जुन

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए में फिल्म साइन किया है, जो पुष्पा पार्ट 2 द रूल्स के बाद रिलीज होगी। हाल ही में रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और खूबसूरत अदाकारा रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है और यह फिल्म हिंदी भाषा के दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही है. इस फिल्म ने कई रिकार्ड तोड़ते हुए पहले ही हफ्ते में लगभग 300 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन की एक्टिंग की खूब तारीफ की जा रही है और फिल्म के सफलता के बाद उनकी किस्मत बदलने वाली है.

अल्लू अर्जुन
अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म रचेगी इतिहास

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को मशहूर निर्देशक Atlee Kumar की तरफ से अपनी अगली फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए में साइन किया है। आपको बताते चलें कि अल्लू अर्जुन स्टार और फिल्म पुष्पा 17 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इस एक्शन फिल्म को साउथ के दर्शकों के साथ ही हिंदी फिल्मों के दर्शक में बहुत पसंद कर रहे हैं।

इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती से सब के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की भी बहुत तारीफ की जा रही है, इस फिल्म में भरपूर एक्शन के साथ बेहतरीन डायलॉग और रोमांस भी देखने को मिलता है, जो इस फिल्म को और भी दमदार बनाती है।

निर्देशक एटली तेरी की अगली फिल्म में सौ करोड़ रुपए में साइन किए गए, अभिनेता अल्लू अर्जुन वैसे तो कई बड़ी फिल्म फिल्मों में काम कर चुके हैं। अल्लू अर्जुन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता हैं, उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़ी एक्शन रोमांस और कॉमेडी से भरपूर फिल्मों में काम किया है लेकिन अल्लू अर्जुन की एक्शन फिल्मों को दर्शक ज्यादा पसंद करते हैं।

अल्लू अर्जुन की 2015 में आई फिल्म सन ऑफ सत्यमूर्ति बहुत फेमस हुई थी, यह फिल्म एक्शन से भरपूर फैमिली ड्रामा फिल्म थी। इस फिल्म के बाद ही अल्लू अर्जुन को हिंदी फिल्मों के दर्शक पसंद करने लगे और हाल ही में आई फिल्म पुष्पा की सफलता के पीछे हिंदी दर्शकों का बहुत बड़ा योगदान है।

इन फिल्मों की सफलता के कारण ही मशहूर निर्देशक एटली ने उन्हें अपनी अगली फिल्म के लिए मोटी फीस देने का फैसला किया है। अल्लू अर्जुन एक बेहतरीन अभिनेता के साथ ही एक अच्छे डांसर भी हैं, अल्लू अपनी फिल्मों के गानों पर एक अच्छा डांस भी करते हैं इनके डांस के भी काफी लोग फैन है और अल्लू अर्जुन ने फिल्म पुष्पा में भी कई गानों पर बेहतरीन डांस किया है।

2011 में आई फिल्म बद्रीनाथ में भी दर्शकों ने अल्लू अर्जुन की एक्टिंग की बहुत तारीफ की थी फिल्म बद्रीनाथ में किए गए बेहतरीन ऐक्टिंग के कारण अल्लू अर्जुन को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम मिला और इस फिल्म की सफलता के बाद अल्लू अर्जुन ने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा।

आज वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक है। अल्लू अर्जुन ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ फिल्मों में रोमांस भी किया है और इनकी कई अभिनेत्रियों के साथ किए गए रोमांटिक सीन को काफी पसंद किया जाता है। फिल्म सन ऑफ सत्यमूर्ति में अर्जुन और खूबसूरत अभिनेत्री समांथा प्रभु की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

2015 में आई फिल्म डीजे में बेहतरीन एक्टिंग का प्रदर्शन किया था, इस फिल्म में उनके साथ अपनी खूबसूरती और अभिनय से सबको दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने काम किया था, जिनके मासूमियत और अल्लू अर्जुन की अदाकारी ने इस फिल्म में चार चांद लगा दिए थे और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाई थी।

हाल ही में आई फिल्म पुष्पा में भी अल्लू अर्जुन ने बेहतरीन एक्शन और दमदार एक्टिंग का परिचय दिया है। इस फिल्म में निभाए गए उनके कैरेक्टर की काफी तारीफ की जा रही है और उनका यह कैरेक्टर रातों-रात फेमस हो गया है इस फिल्म में खूबसूरत अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने भी काफी बेहतर एक्टिंग किया है और इन दोनों की जोड़ी इस फिल्म में बेहद खूबसूरत लग रही है।

फिल्म पुष्पा में जिस तरह अल्लू अर्जुन ने लंबे बाल और दाढ़ी के साथ एक जंगल में रहने वाले इंसान का किरदार निभाया है, वह काबिले तारीफ है। इस फिल्म में उनके द्वारा बोले गए डायलॉग काफी पसंद किए जा रहे हैं और दाढ़ी के नीचे हाथ फेरने का उनका स्टाइल बेहद लाजवाब है जो कि युवाओं के बीच काफी फेमस हो रहा है।

अल्लू अर्जुन की आई तमाम सफल फिल्मों को देखते हुए मशहूर निर्देशक एटली ने उन्हें अपनी अगली फिल्म में 100 करोड़ रुपए जैसी मोटी रकम देने का फैसला किया है, आपको बता दें कि एटली थेरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने निर्देशक हैं जिनकी फिल्में काफी पसंद की जाती है और यह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों के निर्देशक रह चुके हैं।

यह अनुमान लगाया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन और एटली की जोड़ी में बनाई गई फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आएगी और दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि अल्लू अर्जुन नई फिल्म लेकर जल्द से जल्द आएं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: