अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द रूल ने रिलीज होने के पहले ही कमा लिए करोड़ों

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा काफी ज्यादा हिट रही थी। इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया था। जिसके दूसरे अध्याय का का लोगो को काफी ज्यादा इंतजार है। इस फिल्म में हमें अल्लू अर्जुन काफी धमाकेदार एक्शन सीन के साथ नजर आने वाले हैं। उनकी एक्टिंग तो हमेशा से ही काफी कमाल की रही है, लेकिन इस फिल्म में वह अलग ही अंदाज में नजर आने वाले हैं। लेकिन आज हम पुष्पा के दूसरे अध्याय की इनकम के बारे में बात करेंगे जिसमें रिलीज होने के पहले इतनी इनकम कर ली है।

100 करोड़ से भी ज्यादा फीस ली है अल्लू अर्जुन ने।

पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन के बारे में अगर बात करें तो इस फिल्म में एक्टिंग करने के लिए उन्होंने काफी अच्छी खासी रकम फीस के रूप में ले ली है। इस फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग दिखाने के लिए 100 करोड से भी ज्यादा की फीस प्रोडक्शन हाउस से ले ली है। उन्होंने इस फिल्म में एक्टिंग करने के लिए प्रोडक्शन हाउस से पूरे 125 करोड़ फीस के रूप में ले लिया है। जो कि बॉलीवुड की कई सारे कलाकारों की फीस से काफी ज्यादा है।

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द रूल ने रिलीज होने के पहले ही कमा लिए करोड़ों

फहद फासिल नजर आएंगे मेन विलेन के रूप में।

पुष्पा के पहले अध्याय में हमने देखा कि फहद फासिल ने एसीपी शेखावत का किरदार निभाया था। जिसकी एक्टिंग देखकर लोग काफी ज्यादा एंटरटेन हुए थे। और फिल्म के अंत में पुष्पा ने कहा था कि बात तो बहुत ज्यादा आगे बढ़ गई है। अब इसके दूसरे अध्याय में हमें देखने को मिलेगा कि पुष्पा और एसीपी शेखावत के बीच की दुश्मनी कहां तक पहुंच जाती है। एसीपी शेखावत काफी खतरनाक खासा विलेन के रूप में नजर आएंगे जिसकी एक झलक देखने को मिल चुकी हैं।

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द रूल ने रिलीज होने के पहले ही कमा लिए करोड़ों

इस मामले में तोड़ा आरआरआर का रिकॉर्ड।

पुष्पा के दूसरे अध्याय ने इस मामले में आर आर आर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। दरअसल आरआर आर की ओवरसीज थीएट्रिकल राइट 70 करोड़ में बिकी थी, लेकिन इस फिल्म के थीएट्रिकल राइट इस से भी कहीं ज्यादा ऊंची रकम पर बिकी है। जिसके बारे में हम आगे बात करने जा रहे हैं। आप उस रकम के बारे में सुनकर काफी ज्यादा हैरान हो जाने वाले हैं कि इस फिल्म की ओवरसीज थीएट्रिकल राइट इतनी कीमत पर भी बिकी है।

पुष्पा 2 ने कमा लिए इतने रुपए।

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा आने के साथ ही साथ बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा धमाल कर चुकी है। इसके बाद लोगों को इसके दूसरे अध्याय का काफी बेसब्री से इंतजार है। अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा टू के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज होने के पहले ही निर्माताओं को अच्छी खासी इनकम दे दी है। बात करें इसके थीएट्रिकल राइट के बारे में तो इस फिल्म के थीएट्रिकल राइट 80 करोड में बिके हैं। यानी कि इस फिल्म ने इस मामले में आरआरआर को पीछे छोड़ दिया है।

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द रूल ने रिलीज होने के पहले ही कमा लिए करोड़ों

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: