अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 में नेगेटिव रोल में यह कलाकार भी आएंगे नजर

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा बहुत ही जल्द रसिया में रिलीज होने वाली है। जिसको लेकर के पूरी टीम काफी ज्यादा मेहनत कर रही है। और इस फिल्म के प्रमोशन में जुट चुकी है। यहां तक की खुद अल्लू अर्जुन भी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी ज्यादा मेहनत कर रहे हैं। और इस सिलसिले में वह अभी रसिया गए हुए हैं। जहां वह फिल्म के प्रमोशन में काफी ज्यादा भूमिका निभा रहे हैं,लेकिन अब फिल्म के दूसरे अध्याय से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है जिसमें एक और नेगेटिव रोल का खुलासा हुआ है।

फिल्म के दूसरे अध्याय के दर्शक कर रहे हैं काफी ज्यादा इंतजार

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का लोगों को बहुत ही लंबे समय से इंतजार है। फिल्म की कहानी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। जिस वजह से लोग अब इस फिल्म के दूसरे अध्याय को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। फिल्म से एक और नेगेटिव रोल का नाम सामने आना लोगों को और भी ज्यादा एक्साइटेड करते रहा है। आखिर कौन है वह नेगेटिव किरदार निभाने वाला एक्टर जिसके नाम आते हैं। फिल्म के प्रति लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है उसके बारे में अब हम बताने जा रहे हैं।

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 में नेगेटिव रोल में यह कलाकार भी आएंगे नजर

कई सारी फिल्मों में कर चुके हैं नेगेटिव रोल

पुष्पा के दूसरे अध्याय में नेगेटिव रोल में नजर आने वाले कलाकार के बारे में अगर हम बात करें तो बॉलीवुड के कई सारी फिल्मों में निगेटिव रोल को बखूबी अच्छे ढंग से निभा चुके हैं। यहां तक कि उन्होंने सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है में मेन विलन का किरदार निभाया था। जी हां हम बात कर रहे हैं सज्जाद डेलाफ्रूज। बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों में उन्होंने काफी अच्छी तरीके से नेगेटिव रोल को निभाया है। ऐसे में लोग इन्हें अल्लू अर्जुन के ऑपोजिट देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 में नेगेटिव रोल में यह कलाकार भी आएंगे नजर

फहद फासिल भी नजर आएंगे नेगेटिव रोल में

फहद फासिल पुष्पा के दूसरे अध्याय में भी नजर आने वाले हैं। हालांकि उन्होंने पहले अध्याय में काफी कमाल किया कि एक्टिंग दिखाई थी। एसीपी शेखावत किरदारों नजर आने वाले फहद फासिल का भी लोग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि उन्होंने पहले अध्याय में ही पुष्पा को कुछ समय के लिए कंट्रोल कर लिया था। और इसे देखकर दर्शक उनकी खूंखार एक्टिंग इसके दूसरे अध्याय में देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रसिया में जलवा बिखेरेगा पुष्पा भाऊ

पुष्पा के पहले अध्याय को बहुत जल्दी रशियन भाषा में रसिया में रिलीज किया जाएगा। जिसको लेकर के पूरी टीम अभी रसिया में फिल्म का प्रमोशन कर रही है। अल्लू अर्जुन भी अपने रशियन फैंस के साथ अभी समय बिता रहे हैं। इसी बीच उनकी कई सारी तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है। अब देखते हैं रसिया में इस फिल्म को कितना ज्यादा रिस्पांस मिलता है। अभी तक जिन जिन देशों में इस फिल्म को रिलीज किया गया वहां से काफी अच्छा रिस्पांस मिला। इंडियन फिल्म फेस्टिवल के मौके पर इस फिल्म को रसिया में रिलीज किया जाएगा।

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 में नेगेटिव रोल में यह कलाकार भी आएंगे नजर

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: