अल्लू अर्जुन इन 5 अपकमिंग फिल्मों से सलमान और शाहरुख का भी छीन सकते हैं स्टारडम

allu arjun

अल्लू अर्जुन अब पैन इंडिया के जाने-माने स्टार बन गए हैं। ‘पुष्पा: द राइज’ के ह्यूज सक्सेस के बाद आलू अर्जुन की अगली मूवीस का दर्शकों का काफी बेसब्री से इंतजार है। ‘पुष्पा: द राइज’ पैन इंडिया की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 369.9 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इस प्रकार यह फिल्म टॉलीवुड की छठी हाईएस्ट ग्रॉसर फिल्म बनी। इस फिल्म की कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आए।

‘पुष्पा: द राइज’ से अल्लू अर्जुन को काफी लोकप्रियता मिली, इस लोकप्रियता के कारण ही दर्शकों को उनकी अपकमिंग मूवीस का बेसब्री से इंतजार है। आज हम आपको इस लिस्ट में अल्लू अर्जुन की अपकमिंग मूवीस के बारे में बताने वाले हैं। तो चलिए देखते हैं आने वाले समय में अल्लू अर्जुन की कौन-कौन सी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली है…

पुष्पा 2

‘पुष्पा: द राइज’ के ह्यूज सक्सेस के बाद सुकुमार ‘पुष्पा 2’ लाने की तैयारी में लग गए हैं। पुष्पा द राइज का असर दशकों में ऐसा हुआ कि दर्शक बेसब्री से इस फिल्म के पार्ट 2 का इंतजार कर रहे हैं। पुष्पा द राइज एक्शन ड्रामा थी। अब देखना होगा पार्ट 2 में अल्लू अर्जुन कौन-कौन से एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 16 दिसंबर 2022 तक रिलीज की जाने की बात हो रही है, पर शायद इस फिल्म की रिलीज डेट को पीछे किया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल के अंत तक इस फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी मिल जाएगी। मेकर्स ने ‘पुष्पा: द राइज’ के दूसरे पार्ट का नाम ‘पुष्पा: द रूल’ रखने का निर्णय लिया है। अब देखना होगा ‘पुष्पा: द रूल’ बॉक्स-ऑफिस पर ‘पुष्पा: द राइज’ जैसा दर्शकों का दिल जीत पाती है या नहीं।

आइकन

हाल ही में अल्लू अर्जुन फिल्म ‘आइकन’ को लेकर चर्चा में बने हुए थे। पर अब खबर आ रही है कि ‘पुष्पा: द रुल’ की शूटिंग की वजह से उनकी अगली फिल्म ‘आइकन’ उनके हाथ से निकलने वाली है। खबरों के अनुसार ‘पुष्पा: द रुल’ के मेकर्स ने अभी तक फिल्म की शूटिंग ठीक तरीके से शुरू नहीं की है, जिस कारण अल्लू अर्जुन दूसरी फिल्मों को भी समय नहीं दे पा रहे हैं।

फिल्म ‘आइकन’ के मेकर्स अब दूसरे एक्टर की तलाश में निकल पड़े हैं। खबरों के अनुसार फिल्म मेकर्स अभिनेता राम पोथीनेनी को अप्रोच किया है, अगर वे हामी भर देते हैं तो यह ख़बर अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए बड़ा झटका दे सकती है। इसके साथ ही मेकर्स का कहना है कि अगर राम पोथिनेनी इस फिल्म के लिए हां कहते हैं तो अभिनेता का होम प्रोडक्शन और दिल राजू मिलकर इस फिल्म को ‘को प्रोड्यूस’ करेंगे।

‘आइकन’ के मेकर्स को भी कहीं ना कहीं पता है कि अल्लू अर्जुन का इस फिल्म से हट जाना इस फिल्म के लिए बुरा साबित हो सकता है। इसलिए वे भी चाहते हैं कि अल्लू अर्जुन ही इस फिल्म को करे पर अगर अल्लू अर्जुन इस फिल्म को समय नहीं दे पाएंगे तो मेकर्स को दूसरे एक्टर को ही इस फिल्म के लिए अप्रोच करना पड़ेगा। अब देखना होगा कि यह फिल्म किसके खाते में जाती है।

एए 21

अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्मों में कोरताला शिवा निर्देशित ‘एए 21’ भी शामिल है। यह फिल्म भी पैनइंडिया स्तर पर रिलीज की जाएगी। अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट की सामने नहीं आई है। अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग के बाद ही इस फिल्म के लिए ना समय निकालेंगे।

प्रशांत नील की आगामी फिल्म

‘केजीएफ 2’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले निर्देशक प्रशांत नील के साथ भी अल्लू अर्जुन फिल्म करने वाले हैं। अभी तक इस फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई है। पर आगामी दिनों में हम ब्लॉकबस्टर निर्देशक और ब्लॉकबस्टर एक्टर को एक साथ देखने वाले हैं। यह फिल्म भी पैनइंडिया स्थर पर रिलीज की जाने वाली है। बताया जा रहा है इस फिल्म में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: