अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी स्नेहा को बुलाते हैं इस नाम से खुद स्नेहा रेड्डी ने किया खुलासा

अल्लू अर्जुन के फैंस उनकी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 को लेकर की काफी ज्यादा एक्साइटेड है। इस फिल्म के पहले अध्याय में उन्होंने काफी कमाल की दिखाई थी। जिसे देखने के बाद फैंस काफी ज्यादा उन्हें पसंद करने लग गए। और उनकी फैन फॉलोइंग भारत से बाहर भी फैल गई, लेकिन आज हम आलू अर्जुन की पर्सनल जीवन के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कि उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी से जुड़ी हुई है।

साउथ इंडस्ट्री के सितारे हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन के बारे में अगर हम बात करें उन्होंने आज की डेट में किसी भी तरीके की पहचान की जरूरत नहीं है। उनकी फैन फॉलोइंग इतनी बड़ी है कि लोग उनकी फिल्मों के लिए पलके बिछाए रहते हैं। और जब से उनकी फिल्म पुष्पा आई है तब से तो लोग उनके और भी ज्यादा दीवाने हो गए हैं। और उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं हालांकि अभी लोगों को उनकी फिल्म पुष्पा 2 का काफी ज्यादा इंतजार है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन का भी ज्यादा एक्शन के साथ हमें नजर आने वाले हैं।

अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी स्नेहा को बुलाते हैं इस नाम से खुद स्नेहा रेड्डी ने किया खुलासा

स्नेहा रेड्डी ने किया खुलासा

अल्लू अर्जुन को लेकर के हम जो बात भी करने जा रहे हैं। उसका खुलासा खुद अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी ने किया है। दरअसल आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी को कौन से नाम से बुलाते हैं। यह बात काफी ज्यादा है इंटरेस्टिंग है क्योंकि अलग-अलग कलाकार अपने लाइफ पार्टनर को अलग-अलग नामों से बुलाते हैं। ऐसे में स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी को कौन से नाम से बुलाते हैं यह काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। जिसके बारे में खुद स्नेहा जी ने खुलासा किया है।

एक फैन ने पूछा था यह सवाल

अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी से अल्लू अर्जुन के फैन सवाल पूछा था कि अल्लू अर्जुन स्नेहा जी को कौन से नाम से घर में बुलाते हैं। जिसका जवाब देते हुए स्नेहा रेड्डी ने बताया कि अल्लू अर्जुन उन्हें क्यूटी नाम से बुलाते हैं। इस तरह इस बात का खुलासा खुद अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी ने कर दिया है कि वह उन्हें घर पर क्यूटी नाम से बुलाते हैं हालांकि पब्लिकली कभी अल्लू अर्जुन ने अपनी पत्नी को ऐसे नहीं बुलाया है।

अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी स्नेहा को बुलाते हैं इस नाम से खुद स्नेहा रेड्डी ने किया खुलासा

पुष्पा 2 के लिए ले रहे हैं काफी मोटी रकम फीस के रूप में

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म के लिए काफी मोटी रकम फीस के रूप में ले रहे हैं। इस फिल्म में काम करने के लिए अल्लू अर्जुन 125 करोड़ की रकम प्रोडक्शन हाउस से ले रहे हैं। साथ ही साथ रश्मिका मंदाना की फीस के बारे में बात करें तो दोनों के बीच में काफी मोटा अंतर देखने को मिल रहा है। रश्मिका मंदाना इस फिल्म में काम करने के लिए 5 करोड़ की रकम फीस के रूप में लेंगी।

अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी स्नेहा को बुलाते हैं इस नाम से खुद स्नेहा रेड्डी ने किया खुलासा

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: