अलेक्जेंडर ने दिशा पटानी के साथ रिलेशनशिप को लेकर के की बात

दिशा पटानी बॉलीवुड की एक काफी जानी-मानी एक्ट्रेस है। जो अपनी रिलेशनशिप की वजह से बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल दिशा इन दिनों एलेग्जेंडर के साथ काफी ज्यादा नजर आ रही है। जिसकी वजह से इन दोनों की रिलेशनशिप को लेकर के खबर काफी ज्यादा सुर्खियों में बन गई है। जिसके बारे में अलेक्जेंडर ने खुद बात करते हुए नजर आए हैं।

अलेक्जेंडर के साथ काफी ज्यादा नजर आ रही हैं दिशा पटानी

अलेक्जेंडर के साथ इन दिनों दिशा पटानी काफी ज्यादा नजर आ रही है। जिसके बाद इन दोनों की रिलेशनशिप खबरें काफी ज्यादा सुर्खियों में आने लग गई। इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। और लोग इन दोनों की रिलेशनशिप के बारे में जानने के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। जिसके बाद हम आज इन दोनों के रिलेशनशिप के बारे में बात करने जा रहे हैं।

अलेक्जेंडर ने दिशा पटानी के साथ रिलेशनशिप को लेकर के की बात

टाइगर श्रॉफ के साथ ब्रेकअप की आ रही थी खबर

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के काफी जाने-माने कलाकार है। और जा पटाने के साथ वह काफी ज्यादा करीबी रहे हैं इन दोनों के लिए बहुत ही ज्यादा सुर्खियां बटोर चुकी है। लोग इन दोनों को अक्सर एक साथ देखा करते थे। इसके अलावा इन दोनों ने एक साथ कई सारी फिल्में भी की हुई है। इन दोनों की एक्टिंग का ज्यादा कमाल की रही थी। और उनकी जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद है लेकिन इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लग गई।

अलेक्जेंडर ने कही बात यह बात

दिशा पटानी और अलेक्जेंडर की रिलेशनशिप की खबरें इन दिनों काफी ज्यादा सुनने को मिल रही है। जिसके ऊपर अलेक्जेंडर ने खुद बात किया हुआ है ऐसा बात करते हुए उन्होंने बताया कि इसमें सच्चाई क्या है अलेक्जेंडर ने दिशा पटानी और अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहा कि वह दोनों काफी पुराने दोस्त हैं। और जब से अलग जेंडर भारत आकर रहने लग गए हैं। तब से दिशा पटानी के साथ दोस्ती काफी ज्यादा अच्छी हो गई है। दिशा पटानी उनकी इमोशनल सपोर्ट है इसके अलावा उन दोनों में कोई रिलेशनशिप जैसी बात नहीं है।

अलेक्जेंडर ने दिशा पटानी के साथ रिलेशनशिप को लेकर के की बात

रिलेशनशिप की खबरों को बताया पूरी तरीके से अपवाह

अलेक्जेंडर ने अपने और दिशा पटानी के एक साथ नजर आने पर बात की उन्होंने बताया कि वह दोनों बस एक दूसरे के बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। दिशा पटानी उनकी इमोशनल सपोर्ट है। उन दोनों के रिलेशनशिप जैसी कोई भी बात नहीं है। और यह खबर पूरी तरीके से अफवाह है इस तरीके से उन्होंने यह बात क्लियर कर दिया कि यह बात पूरी तरीके से गलत है। दोनों में कोई रिलेशनशिप जैसी बात नहीं है।

अलेक्जेंडर ने दिशा पटानी के साथ रिलेशनशिप को लेकर के की बात

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: